शीर्ष भारतीय बल्लेबाज श्रेयस अय्यर आगामी रॉयल वनडे कप टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। अय्यर, जिनकी हाल ही में कंधे की सर्जरी हुई थी, वर्तमान में पुनर्वसन के दौर से गुजर रहे हैं। इसलिए उन्होंने टूर्नामेंट से हटने का फैसला किया है। इंग्लिश काउंटी लंकाशायर ने मार्च में 2021 रॉयल लंदन कप के लिए भारतीय बल्लेबाज अय्यर को साइन करने की घोषणा की।

हार के बाद श्रेयस अय्यर ने कहा- नहीं करेंगे अपने रवैये में कोई बदलाव - shreyas  iyer gave a statement said we will not change our attitude - Sports Punjab  Kesari

अय्यर 50 ओवर के टूर्नामेंट की शुरुआत से पहले 15 जुलाई को ओल्ड ट्रैफर्ड पहुंचने वाले थे। कंधे की चोट से उबर रहे अय्यर को फिटनेस कैंप के लिए मुंबई क्रिकेट संघ द्वारा चुनी गई 45 सदस्यीय टीम में शामिल किया गया है। मार्च में इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के दौरान 26 वर्षीय चोटिल हो गए थे।

इस वजह से वह इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल 2021) में नहीं खेल पाए थे। हालांकि, कोविड -19 मामलों के कारण आईपीएल के 14 वें संस्करण को स्थगित करना पड़ा और अब टूर्नामेंट के शेष मैच यूएई में 19 सितंबर से खेले जाएंगे। उम्मीद है कि अय्यर उन मैचों का हिस्सा बन पाएंगे।

Related News