इंटरनेट डेस्क. अब एशिया कप के शुरू होने में ज्यादा समय नहीं बचा है लेकिन इससे पहले ही भारतीय टीम को बड़ा झटका लगा है क्योंकि इस एशिया कप से हर्षल पटेल कब से बाहर हो गए हैं अब हर्षल पटेल की T20 वर्ल्ड कप में खेलने की संभावना ना के बराबर दिखाई दे रहे हैं। लेकिन अभी तक एशिया कप के लिए भारतीय टीम का ऐलान होना बाकी है। उससे पहले ही हर्षल पटेल की आई एक रिपोर्ट के आधार पर उन्हें एशिया कप 2022 से बाहर कर दिया गया है क्योंकि फसल पटेल को उनकी पसलियों में आई चोट के कारण परेशानी है और इसी वजह से वह वेस्टइंडीज के खिलाफ चल रहा है कि 23 से भी बाहर किए गए थे।

* हर्षल पटेल को साबित करनी होगी फिटनेस :

एशिया कप के लिए टीम का ऐलान करने के लिए सोमवार की उम्मीद लगाई जा रही है कि सोमवार को टीम का ऐलान हो सकता है रेप के बाद हर्षल पटेल को एमसी में फिटनेस भी साबित करने के लिए कहा जाएगा। हासिल पटेल की चोट में दीपक चाहर के लिए टीम में आने का मौका बना दिया हैं।

दीपक चाहर अपनी बैक इंजरी के कारण फरवरी से भारतीय टीम से बाहर थे लेकिन दीपक चाहर अब पूरी तरह से फिट हो गए हैं और जिंबाब्वे के खिलाफ होने वाले वनडे सीरीज से मैदान में वापसी करेंगे। हर्षल पटेल ने पिछले साल से ही डेब्यू किया था जब से लेकर अब तक हर्षल पटेल 17 T20 मैच खेल चुके हैं इन मैचों के दौरान हंसल पटेल एक अच्छे खिलाड़ी साबित हुए जो विरोधियों की कमर तोड़ने में माहिर है। उनकी इसी खूबी के कारण T20 वर्ल्ड कप के लिए हैं उन्हें भारतीय टीम का किससे बनाने की उम्मीद लगाई जा रही थी।

Related News