स्पोर्ट्स डेस्क। टीम इंडिया ने इंग्लैंड का दौरा पूरा करने के बाद कैरेबियाई द्वीपों का रुख किया था। भारतीय क्रिकेट टीम इस वक्त वेस्टइंडीज में है, जहां वनडे सीरीज खेली जा रही है। टीम इंडिया के कुछ खिलाड़ी हालांकि इंग्लैंड में ही रह गए और वहां अपना जलवा दिखा रहे हैं। इनमें से दो खिलाड़ी फिलहाल आमने-सामने हैं, जिसमें से एक ने तो अपनी रफ्तार से कहर बरपा दिया है. अब उसकी नजरें टीम इंडिया के अपने साथी पर है, जो सामने वाली टीम के लिए बड़ी पारी खेलने के लिए तैयार है।

* सैनी ने बरपाया रफ्तार का कहर

अपनी तेज रफ्तार गेंदबाजी से पिछले हफ्ते ही सैनी ने काउटी क्रिकेट में शानदार डेब्यू करते हुए एक पारी में पांच विकेट झटक लिए थे. सैनी ने पहले दिन फेंके गए कुल 34.2 ओवरों में से 11 ओवर गेंदबाजी की और बल्लेबाजों को धूल चटाई. इस दौरान सैनी ने टॉप ऑर्डर के 3 विकेट चटका दिए, जिसमें इंग्लैंड के टेस्ट बल्लेबाज कीटन जेनिंग्स भी शामिल थे। हालांकि, जैसा अकसर होता है, सैनी थोड़ा महंगे साबित हुए, लेकिन अपना काम उन्होंने कर दिखाया. 11 ओवरों में सैनी ने 45 रन देकर 3 विकेट झटके इससे भले ही टीम इंडिया के दरवाजे उनके लिए इतनी जल्दी न खुलें, लेकिन उन्हें एक और मैच में खेलने का अवसर मिल गया. इस बार भी सैनी के आगे इंग्लैंड के बल्लेबाजों की नहीं चली.

* आमने-सामने सुंदर और सैनी :

सोमवार 25 जुलाई से इंग्लैंड की काउंटी चैंपियनशिप में लैंकाशर और केंट के बीच मुकाबला शुरू हुआ। इस चैंपियन सीरीज में टीम इंडिया के 2 खिलाड़ी हिस्सा ले रहे हैं। लैंकाशर के लिए ऑलराउंडर वॉशिंगटन सुंदर और केंट की ओर से तेज गेंदबाज नवदीप सैनी मैदान पर उतरे हैं। मैच के पहले दिन बारिश के नाम रहा। जब बारिश शुरू की और मुकाबला स्टार्ट हुआ तो इसमें स्पीड गन सैनी का जलवा दिखा।

Related News