न्यूजीलैंड के कप्तान टिम साउदी ने पहले टी 20 आई में भारत के खिलाफ 5 विकेट की हार की शुरुआत करते हुए कहा कि ब्लैककैप ने अपना सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट खेला और जयपुर में आखिरी ओवर तक खेल को आगे बढ़ाया। साउथी ने मार्क चैपमैन की 63 रनों की पारी के लिए उनकी प्रशंसा करते हुए कहा कि वे पहले बल्लेबाजी करते हुए बोर्ड पर अच्छा स्कोर पोस्ट करने में सक्षम थे।

जीत के लिए 165 रनों का पीछा करते हुए, भारत ने सवाई मानसिंह स्टेडियम में रोहित (48) और सूर्यकुमार यादव (62) की शानदार पारी की बदौलत 19.4 ओवर में लक्ष्य हासिल कर लिया। इससे पहले, मार्टिन गप्टिल और मार्क चैपमैन के मनोरंजक अर्धशतकों ने बुधवार को यहां शुरुआती टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच में न्यूजीलैंड को भारत के खिलाफ छह विकेट पर 164 रन पर पहुंचा दिया।

"आप हमेशा परिणाम के दाईं ओर बाहर आना चाहते हैं। हमने अपना सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट खेला और इसे गहराई से लिया। मार्क चैपमैन ने हाल ही में बहुत अधिक क्रिकेट नहीं खेला है, और जिस तरह से उन्होंने खेला वह बहुत ही सुखद था। पक्ष। यह ठीक मार्जिन का खेल था, "साउदी ने मैच के बाद की प्रस्तुति में मेजबान प्रसारक स्टार स्पोर्ट्स को बताया।

"यह एक अच्छा स्कोर था, हम गेंद के साथ अच्छी शुरुआत करना चाहते थे लेकिन हमने बीच में वापस आने के लिए अच्छा प्रदर्शन किया और निश्चित रूप से मिच सेंटनर गेंद के साथ उत्कृष्ट थे और इसे गहराई तक ले जाना और इसे अंतिम ओवर तक ले जाना एक सकारात्मक संकेत था। हमारे लिए, "उन्होंने कहा।

Related News