टी 20 विश्व कप 2021 में ऑस्ट्रेलिया के स्टैंडआउट स्पिनर एडम ज़म्पा ने अपनी सफलता का श्रेय इस तथ्य को दिया है कि अतीत में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने के बावजूद उन्हें कम करके आंका जाता है। रविवार की भिड़ंत 50 ओवरों के विश्व कप के 2015 के फाइनल का रीमैच होगी और ऑस्ट्रेलिया, सबसे सफल एकदिवसीय टीम, एकमात्र बड़ी सीमित ओवरों की वैश्विक ट्रॉफी जीतने की उम्मीद करेगी जो उन्हें अब तक नहीं मिली है।

ज़म्पा टूर्नामेंट में दूसरे सबसे अधिक विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं और ऑस्ट्रेलिया के लिए अपना पहला ट्वेंटी 20 विश्व कप खिताब जीतने की संभावना की कुंजी होगी। ज़म्पा सुपर 12 चरण के दौरान टीम के उच्च 11 विकेट लेने वाले ऑस्ट्रेलिया के लिए मुख्य व्यक्ति रहे हैं, और उनकी टीम के अग्रिम पंक्ति के गेंदबाजों की सर्वश्रेष्ठ अर्थव्यवस्था दर भी है।

T20 World Cup 2021: “I've always been underestimated. I thrive off that” - Adam  Zampa

"मुझे हमेशा कम करके आंका गया है। यहां तक ​​कि देश में 15 या 16 साल की उम्र में भी, एक शहर का लड़का था जो मुझसे बेहतर था या हमेशा कोई ऐसा होता था जो मुझसे ज्यादा लेग स्पिनर बन जाता था। इस टूर्नामेंट के बाद भी, एक और सीरीज होगी जो सामने आएगी और मुझे फिर से कम करके आंका जाएगा। मार्कस स्टोइनिस ने एडम ज़म्पा की भरपूर प्रशंसा करते हुए कहा कि 'सुपर ईमानदार' होना स्पिनरों के सर्वोत्तम गुणों में से एक है।

Underestimated' Zampa spins his way to cusp of history | cricket.com.au

स्टोइनिस ने कहा "वह शानदार था (सेमीफाइनल में) और अपने चार ओवरों और उस समय की पारी पर पूरा नियंत्रण ले लिया, जहां (पाकिस्तान) वास्तव में अच्छा चल रहा था। ज़ैम्प्स के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि वह सुपर ईमानदार है। उसने पांच विकेट लिए। दूसरी रात और उसे लगा कि उसने अच्छी गेंदबाजी नहीं की। यह एक अच्छे खिलाड़ी का गुण होता है जब आप अपने खेल को अलग कर रहे होते हैं और आप वास्तव में समझते हैं कि आप क्या कर रहे हैं,"

Related News