आज के आधुनिक क्रिकेट जगत में भारतीय क्रिकेटर किंग कोहली का नाम सुनहरें अक्षरों लिख दिया हैं, कोहली को उनकी बैटिंग, लुक्स, फिटनेस और कार क्लेक्शन के लिए जाना जाता हैं, हाल में चल रही टेस्ट सीरीज के पहले मैच में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाएं, लेकिन एक मैच से उनकी क्षमता का आंकलन नहीं लगाया जा सकता हैं, मीडियां में अक्सर उनकी गाड़ियों के कलेक्शन के बारे में बातें होती रहती हैं, आज हम आपको उनकी कार कलेक्शन के बारे में बताएंगे-

Google

1. बेंटले कॉन्टिनेंटल जीटी

बेंटले कॉन्टिनेंटल जीटी कोहली के कलेक्शन में सबसे खास है। 2018 में खरीदी गई इस शानदार गाड़ी की कीमत लगभग ₹3.8 करोड़ है और इसमें एक शक्तिशाली W12 इंजन है।

2. ऑडी R8 V10 प्लस

कोहली की शानदार कारों में से ऑडी R8 V10 प्लस सबसे ज़्यादा चर्चा में है। अपनी आकर्षक डिजाइन और अविश्वसनीय प्रदर्शन के लिए प्रसिद्ध, इस सुपरकार में एक शक्तिशाली V10 इंजन है।

Google

3. रेंज रोवर वोग

विराट कोहली की रेंज रोवर वोग स्टाइल और ताकत दोनों का प्रमाण है। अपने मजबूत V8 इंजन के लिए जानी जाने वाली, यह SUV लग्जरी के साथ-साथ शक्तिशाली प्रदर्शन को जोड़ती है।

4. लेम्बोर्गिनी गैलार्डो

कोहली के पास एक लेम्बोर्गिनी गैलार्डो है, जिसे वह अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर दिखाते हैं। यह प्रतिष्ठित कार न केवल गति और शैली के प्रति उनके प्यार को दर्शाती है।

Google

5. सिर्फ़ कारों से बढ़कर

कोहली का प्रभावशाली गैरेज सिर्फ़ लग्जरी के बारे में नहीं है; यह क्रिकेट की दुनिया में उनकी कड़ी मेहनत, समर्पण और सफलता का प्रतीक है।

Related News