क्रिकेट खिलाड़ी नाम और पैसे के मामले में किसी से पीछे नहीं है, अगर बात भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों कि की जाए तो इसमें ऐसे तमाम खिलाड़ी हैं जिनके पास करोड़ों की संपत्ति है। वहीं ऐसे कई पूर्व क्रिकेटर भी हैं जो अपनी लाइफ स्टाइल और संपत्ति के चलते सुर्खियों रहते हैं, आज हम भारतीय क्रिकेट के पूर्व खिलाड़ी और कप्तान सौरव गांगुली की बात करने जा रहे हैं।

गौरतलब सौरव गांगुली ने बतौर कप्तान अपनी जो छाप छोड़ी, यही वजह है कि अब हर कोई जानना चाहता है कि बीसीसीआई के अध्यक्ष पद पर रहते वे कैसे काम करते हैं। सबसे अमीर क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष बनने जा रहे प्रिंस ऑफ कोलकाता खुद कितने अमीर हैं? आइए, जानते हैं।

सीएबी के मौजूदा अध्यक्ष गांगुली को बीसीसीआई अध्यक्ष बनने के बाद कमेंट्री छोड़नी होगी। जबकि कमर्शियल विज्ञापनों के मामले में भी उनको नुकसान होगा क्योंकि बतौर बीसीसीआई अध्यक्ष, वे इन गतिविधियों में शामिल नहीं हो सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सौरव गांगुली 354 करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं। बंगाल टाइगर और प्रिंस ऑफ कोलकाता नामों से जाने जाने वाले गांगुली एक संपन्न परिवार से ताल्लुक रखते हैं।

Related News