मुंबई: मौजूदा आईपीएल में रोहित शर्मा और विराट कोहली की फॉर्म चिंता का विषय रही है, खासकर इसलिए कि वे भारत के लिए वाइट बॉल के दो सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज हैं और यह साल टी20 विश्व कप का है। उनके फॉर्म में कमी के बावजूद, बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने उन्हें अच्छे खिलाड़ी के रूप में सम्मानित किया और कहा कि चिंता की कोई बात नहीं है क्योंकि टी 20 विश्व कप अभी भी दूर है।

उन्होंने कहा- “मैं रोहित या विराट की फॉर्म को लेकर बिल्कुल भी चिंतित नहीं हूं। वे बहुत अच्छे हैं...असली बड़े खिलाड़ी। विश्व कप अभी बहुत दूर है और मुझे पूरा विश्वास है कि वे टूर्नामेंट से काफी पहले अच्छी स्थिति में होंगे।"

13 मैचों में 19.67 के औसत से 236 रन के साथ, आईपीएल 2022 कोहली का अब तक का सबसे खराब सीजन रहा है। कोहली ने तीन गोल्डन डक भी दर्ज किए हैं। वहीं दूसरी ओर रोहित ने भी संघर्ष किया है। उन्होंने 12 मैचों में सिर्फ 18.17 के औसत से 125.29 के स्ट्राइक रेट से 218 रन बनाए हैं।

मौजूदा आईपीएल में कोहली के नाम एक अर्धशतक है, जबकि रोहित ने अभी तक एक भी अर्धशतक नहीं लगाया है।

इस बीच, बैंगलोर अभी भी 13 मैचों में सात जीत के साथ प्लेऑफ की दौड़ में है। वे फिलहाल चौथे स्थान पर हैं और उन्हें अभी एक मैच खेलना है। दूसरी ओर, मुंबई इंडियंस पहले ही प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो चुकी है और 12 मैचों में तीन जीत के साथ अंक तालिका में सबसे नीचे है। उनके पास अभी भी खेलने के लिए एक मैच है जिसे टीम जीतना चाहेगी।

Related News