आज शाम आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच एक अहम मुकाबला खेला जाना है जिसमें आज दर्शकों को कई लंबे-लंबे छक्के देखने को मिलेगें। हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योकी आज किंग्स इलेवन पंजाब की तरफ से एक ऐसा बल्लेबाज खेल सकता है जो केवल अपने छक्कों के लिए ही जाना जाता है। जी हां हम बात कर रहे है वेस्टइंडीज के धाकड़ बल्लेबाज क्रिस गेल की। आज के मैच में क्रिस गेल रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ खेलते नजर आ सकते है।

आपको बता दें कि अब तक इस सीजन कुल जिसमें कुल 138 छक्के लग चुके है जबकी आज इसकी संख्या छलांग लगाने वाली है। पिछले दिनों खबर आई थी कि क्रिस गेल पेट दर्द से उबर गए हैं और उन्होंने टीम के साथ प्रेक्टिस मैच में भी हिस्सा लिया था। ऐसे में उम्मीद है कि गेल आज मैदान पर बल्लेबाजी करते दिखे। गेल की वापसी से जहां उनके फैंस संतुष्ट तो पंजाब की टीम काफी संतुलित हो जाएगी। अब तक इस सीजन में भले ही पंजाब की टीम मैच हार रही हो पर उसकी बल्लेबाजी काफी शानदार रही है।

इस समय पंजाब की टीम में कप्तान केएल राहुल, मयंक अग्रवाल और निकोलस पूरन का फॉर्म टीम की ताकत हैं। वहीं क्रिस गेल के टीम में शामिल होने के बाद यह टीम और भी खतरनाक हो जाएगी। बता दें कि पंजाब के लिए अब तक यह सीजन अच्छा नही गया है और टीम अपने सात मैचों में से छह हार कर प्वाइंट टेबल पर सबसे आखिर के लाइन में खडी है।

Related News