इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 के पूरा होने के बाद दक्षिण अफ्रीका सीरीज का हिस्सा रहे भारतीय क्रिकेटर अपने घरों में एक छोटा ब्रेक लेते हुए नजर आए।


निश्चित रूप से, एक चीज जिस पर वे टिके रहेंगे, वह होगी सोशल मीडिया, और विभिन्न ट्रेंड के दौर में, क्रिकेटर को भी उनके साथ जुड़ते हुए देखना दुर्लभ नहीं है।

इन दिनों फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' का गाना 'बोले चूड़ियां' ट्रेंड कर रहा है. लोग रील बनाकर दिखा रहे हैं कि किस तरह यह गाना ज्यादातर भारतीय शादियों में बजाय जाता है।

कई नेटिज़न्स ने वीडियो बनाकर दिखाया है कि कैसे यह शादी का गाना लोगों को उनके नियमित काम से डिस्टर्ब कर रहा था।

इसी ट्रेंड को अपनाते हुए कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के कप्तान श्रेयस अय्यर, डिजिटल निर्माता करण सोनवणे के साथ, अपने अंदाज में रील बनाया।

वीडियो में श्रेयस अय्यर को क्रीज पर गेंद का इंतजार करते हुए देखा जा सकता है, जबकि इंस्टाग्रामर को विकेटकीपिंग करते देखा जा सकता है। हालाँकि, गाने को बैकग्राउंड में सुना जा सकता है, जैसा कि उन्होंने लिखा, "जब आपके समाज में शादी हो" और अय्यर ने उस पर डांस किया और गेंद को पूरी तरह से मिस कर दिया।

श्रेयस अय्यर की बात करें तो उनकी टीम केकेआर ने आईपीएल 2022 सीजन में अच्छा प्रदर्शन नहीं किया था और मुंबई इंडियंस (एमआई) और चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के बाद बाहर होने वाली तीसरी टीम थी।

वह अब घर में प्रोटियाज के खिलाफ सीरीज का हिस्सा होंगे, जिसकी अगुवाई केएल राहुल करेंगे। दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेट टीम पहले ही दिल्ली एयरपोर्ट पर पहुंच चुकी है। टी20 सीरीज की शुरुआत 09 जून से होगी।

Related News