भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाज और कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने एक चमचमाती Mercedes-AMG G63 4Matic SUV खरीदी है. मुंबई के एक कार विक्रेता ने अय्यर की एसयूवी खरीदते हुए तस्वीरें शेयर की हैं। मर्सिडीज की कीमत 2.45 करोड़ रुपये बताई जा रही है। मर्सिडीज-एएमजी जी63, 4मैटिक जी-वैगन सीरीज का शीर्ष संस्करण है और एएमजी 4.0-लीटर वी8 बिटुर्बो इंजन द्वारा संचालित है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, 430 kW (585 HP) का आउटपुट और 850 NM का पीक टॉर्क है। इसकी स्पीड की बात करें तो यह एसयूवी महज 4.5 सेकेंड में 0 से 100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ लेती है। सोशल मीडिया पर तस्वीरों को शेयर करते हुए लैंडमार्क कार्स मुंबई ने लिखा, 'भारतीय क्रिकेटर श्रेयस अय्यर को नई मर्सिडीज-बेंज जी63 खरीदने के लिए बधाई। हम स्टार फैमिली में आपका स्वागत करते हैं और उम्मीद करते हैं कि आपको इस स्टार को चलाने में उतना ही मजा आएगा, जितना हमें मिलता है। अपना कवर ड्राइव देखें।"

श्रेयस अय्यर की कप्तानी, आईपीएल 2022 में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा और वह प्लेऑफ में भी जगह नहीं बना पाई। मेगा नीलामी में केकेआर ने श्रेयस अय्यर को 12.25 करोड़ रुपये में अपनी टीम में शामिल किया था। आईपीएल 2022 में श्रेयस अय्यर ने कुल 14 मैचों में 30.84 की औसत से 401 रन बनाए हैं, जिसमें तीन अर्धशतक शामिल हैं। श्रेयस अय्यर पिछले सीजन में दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेले थे।

Related News