pc: tv9hindi

गेंदबाज और बल्लेबाज दोनों के रूप में अपने क्रिकेट कौशल के लिए जाने जाने वाले पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक हाल ही में मैदान पर अपने प्रदर्शन के लिए नहीं, बल्कि अपने निजी जीवन में आए उतार-चढ़ाव के कारण सुर्खियां बटोर रहे हैं। टेनिस स्टार सानिया मिर्जा से पहले शादी कर चुके शोएब मलिक का तलाक हो चुका है और अब उन्होंने तीसरी शादी कर ली है। शोएब मलिक के पुराने वीडियो ऑनलाइन सामने आ रहे हैं, जिससे उनके अतीत के बारे में चर्चा छिड़ गई है।

शोएब मलिक का वीडियो:
जिस वीडियो की बात हो रही है वह एक टॉक शो का है जहां शोएब अख्तर, शोएब मलिक का इंटरव्यू ले रहे हैं। अख्तर ने मलिक से उनकी पांच फेवरेट लड़कियों के बारे में पूछा, जिस पर मलिक ने मजाकिया अंदाज में जवाब दिया कि सिर्फ पांच नहीं बल्कि 500 लड़कियां हैं, आगे शोएब कहते हैं किन्हीं 5 लड़कियों का नाम लेंगे तो बाकी बुरा मान जाएंगी। यही नहीं शोएब ने बताया कि उनकी दोस्ती लड़कों से ज्यादा लड़कियों से है।

सना जावेद से अफेयर:
पाकिस्तानी मीडिया की हालिया रिपोर्टों से पता चला है कि शोएब मलिक पिछले तीन साल से अभिनेत्री सना जावेद के साथ रिलेशन में थे। हैरानी की बात तो यह है कि सना जावेद की तीन साल पहले शादी होने के बाद भी यह अफेयर जारी रहा। इसका मतलब यह है कि शादी से कुछ समय पहले या उसके तुरंत बाद उसके मन में शोएब मलिक के लिए भावनाएं विकसित हो गईं। रिपोर्ट बताती है कि सना और उनके परिवार को इस रिश्ते के बारे में पिछले तीन साल से पता था, जबकि शोएब के परिवार को इस बारे में पिछले साल ही पता चला। शोएब को समझाने की तमाम कोशिशों के बावजूद उन्होंने सानिया से अलग होने का फैसला किया और आखिरकार सना से शादी कर ली।

Follow our Whatsapp Channel for latest News​​​​​

Related News