इंटरनेट डेस्क। दोस्तों, आज हम अपने इस लेख के द्वारा आप लोगों को ये बताने जा रहे ​है कि आॅस्ट्रेलिया का आॅलराउंडर खिलाड़ी शेन वॉटसन किस भारतीय बल्लेबाज का दीवाना है। तो आइए नजर डालिए उस भारतीय बल्लेबाज पर...

शेन वॉटसन आॅस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान व आॅलराउंडर खिलाड़ी है। शेन वॉटसन ने आॅस्ट्रेलिया टीम के लिए कई मैचों में मैच विनिंग पारी खेली है और टीम को विजयी बनाने में अहम योगदान दिया है। शेन वॉटसन ने भारत में भी कई क्रिकेट खेली है। आॅस्ट्रेलिया का ये आॅलराउंडर खिलाड़ी 2018 में आईपीएल के 11वें सीजन में दो साल से मैदान में लौटी चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से मैदान में चौके छक्के जड़ते हुए नजर आया।

शेन वॉटसन ने आईपीएल के 11वें सीजन में शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया और सीएसके को तीसरी बार आईपीएल का चैंपियन बनाने मे अहम योगदान दिया। वॉटसन ने इस सीजन में सीएसके की ओर से खेलते हुए 15 मैच खेले और 555 रन बनाए। वॉटसन ने इस सीजन में 2 शतक भी लगाए। इस सीजन में वॉटसन का 117 रन नाबाद स्कोर है।

शेन वॉटसन ने हाल में भारत के पूर्व कप्तान व विकेटकीपर बल्लेबाज महेन्द्र सिंह धोनी जमकर तारीफ की है। वॉटसन ने महेन्द्र सिंह धोनी को अपना फेवरेट खिलाड़ी बनाया है। वॉटसन ने कहा मैने आईपीएल में धोनी से बहुत कुछ सीखा है। आॅस्ट्रेलिया के इस तूफानी आॅलराउंडर खिलाड़ी ने अपने करियर में 59 टेस्ट, 190 वनडे और 58 टी20 मैच खेले है। अन्तर्राष्ट्रीय टी20 में इस खिलाड़ी 1 शतक व 10 अर्धशतक लगाए है। टी20 में 124 रन नाबाद वॉटसन का बेस्ट स्कोर है।

Related News