टीम इंडिया रविवार को पाकिस्तान को चार विकेट से हराकर नीदरलैंड के खिलाफ अपने दूसरे टी20 विश्व कप 2022 मैच में हिस्सा लेने के लिए सिडनी पहुंची। हालाँकि, मेन इन ब्लू को उनके एक सत्र के बाद सिडनी के प्रशिक्षण मैदान में उचित भोजन नहीं दिया गया था।

भारतीय खिलाड़ियों ने मंगलवार दोपहर अपने वैकल्पिक प्रशिक्षण सत्र के बाद लंच का बहिष्कार किया क्योंकि यह ठंडा और अपर्याप्त था।

ड्रेसिंग रूम के मेन्यू में फल, फलाफल और 'मेक योर सेंडविच' शामिल थे, जो खिलाड़ियों को पसंद नहीं आया। इस बीच, जैसे ही यह खबर भारत में प्रसारित हुई, प्रशंसक खुश नहीं थे और उनमें से बहुतों ने अपनी भावनाएं व्यक्त करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया।

देखें कि प्रशंसकों ने कैसे प्रतिक्रिया दी:

इस बीच, रिपोर्टों ने यह भी दावा किया कि मेन इन ब्लू को ब्लैकटाउन में प्रशिक्षित करने का आग्रह किया गया था, जो टीम होटल से 42 किमी दूर है, इसलिए टीम ने इसके बजाय एक दिन पहले प्रशिक्षण लेने का फैसला किया।

रोहित शर्मा एंड टीम 27 अक्टूबर को नीदरलैंड के खिलाफ एक्शन में वापसी करेंगे। निश्चित रूप से, भारतीय कप्तान से उनकी प्री-मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस में उसी के बारे में पूछताछ की जाएगी और यह देखना दिलचस्प होगा कि रोहित का इस बारे में क्या कहना है।

Related News