आपको जानकारी के लिए बता दें कि बीसीसीआई के बाद मंगलवार को बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने भी वर्ल्ड कप 2019 के लिए 15 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया है। अपना चौथा विश्व कप खेलने जा रहे मशरफे मोर्तजा के नेतृत्व में बांग्लादेश की टीम इंग्लैंड जाएगी। विश्व कप 2019 के लिए चयनित टीम में स्टार आलराउंडर शाकिब अल हसन का भी नाम शामिल है, वो इस टीम के उप कप्तान होंगे।

बांग्लादेश क्रिकेट ने स्टार आलराउंडर शाकिब अल हसन को अगले सप्ताह से टीम के विश्व कप शिविर में भाग लेने के लिए आईपीएल से वापस बुलाएगा। बता दें कि शाकिब अल हसन आईपीएल के 12वें सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से खेल रहे हैं। हालांकि इस स्टार खिलाड़ी ने सनराइजर्स हैदराबाद के लिए अब तक केवल एक ही मैच खेले हैं।बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष नजमुल हसन ने कहा है कि हमारा शिविर शुरू हो रहा है। मैंने शाकिब को तुरंत लौटने के लिए कहा है। देखते हैं वह इस पर कैसी प्रतिक्रिया देते हैं।

आपको बता दें कि विश्व कप 2019 के लिए चयनित बांग्लादेशी टीम में तमीम इकबाल, महमूदुल्लाह, सौम्य सरकार और लिट्टन दास जैसे बल्लेबाज है। वहीं शाकिब अल हसन ऑलराउंडर की भूमिका में हैं। विकेटकीपर बल्लेबाज मुशफिकुर रहीम ही रहेंगे।गौरतलब है कि स्टार आलराउंडर शाकिब अल हसन बांग्लादेश प्रीमियर लीग के दौरान चोट लगने की वजह से न्यूजीलैंड दौरे पर नहीं जा सके थे।

Related News