अरब अमीरात में एशिया कप, इंग्लैंड के खिलाफ सात मैचों की टी20 श्रृंखला और दाहिने घुटने के लिगामेंट की चोट के कारण न्यूजीलैंड में चल रही त्रिकोणीय श्रृंखला से चूकने के बाद, पाकिस्तान के पास अपने तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी की सेवाएं होंगी। ऑस्ट्रेलिया में ICC T20 विश्व कप से पहले इंग्लैंड और अफगानिस्तान के खिलाफ दो अभ्यास मैच।

बता दे की, पीसीबी मेडिकल एडवाइजरी कमेटी के मार्गदर्शन में एक पुनर्वास कार्यक्रम पूरा करने के बाद, संयुक्त अरब अमीरात में 2021 टी 20 विश्व कप में अपने कड़वे प्रतिद्वंद्वियों पर पाकिस्तान की 10 विकेट की जीत में भारत को नष्ट करने वाले युवा तेज गेंदबाज बाबर आजम के नेतृत्व में शामिल होंगे। टीम क्रमशः 17 और 19 अक्टूबर को दो प्रीगेम प्रतियोगिताओं के बाद मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में 23 अक्टूबर को बहुप्रतीक्षित सुपर 12 मुकाबले में भारत से खेलेगी।

खेल और टीम से दूर होने के कारण मैं सबसे ज्यादा समर्थन करता हूं और कुछ भीषण और रोमांचकारी खेलों से चूकना मेरे लिए मुश्किल रहा है। पिछले दस दिनों से, मैं बिना किसी समस्या के पूरे रन-अप और गति के साथ छह से आठ ओवर गेंदबाजी कर रहा हूं। जबकि मैंने नेट्स में गेंदबाजी और हिटिंग का आनंद लिया है, ऐसा कुछ भी नहीं है जो मैच के माहौल की तुलना कर सके, और मैं इसका अनुभव करने के लिए उत्सुक हूं।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, टीम का प्रबंधन दो प्रदर्शनी खेलों के दौरान शाहीन की मैच की तैयारी का मूल्यांकन करेगा। शाहीन अफरीदी दाहिने घुटने के लिगामेंट में चोट लगने के बाद ठीक होने के लिए लंदन के लिए रवाना हुए थे। उन्होंने कहा, "पुनर्वास कार्यक्रम मांग और कठिन रहा है, मगर मुझे यह बहुत पसंद आया है।

Related News