एशिया कप 2022 मैच से पहले भारत और पाकिस्तान के बीच दोनों खेमों के खिलाड़ी आईसीसी क्रिकेट अकादमी में अभ्यास सत्र के दौरान एक दूसरे के साथ बातचीत करते रहे हैं। बता दे की, विराट कोहली, ऋषभ पंत, युजवेंद्र चहल और केएल राहुल ने इस गुरुवार को शाहीन अफरीदी के साथ बातचीत की, जो चोट के कारण बाहर हैं। कोहली और शाहीन के आदान-प्रदान के दौरान, पाकिस्तानी तेज गेंदबाज ने बल्लेबाज से कहा कि वह चाहते हैं कि वह फिर से फॉर्म में आए।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, 2019 में बांग्लादेश के खिलाफ डे-नाइट टेस्ट में अपने आखिरी शतक के बाद से कोहली तीन अंकों के आंकड़े तक पहुंचने में नाकाम रहे हैं। इस साल बहु-प्रारूप श्रृंखला में, दाएं हाथ का हिटर इंग्लैंड के खिलाफ पचास रन भी बनाने में विफल रहा। दोनों के बीच बातचीत के दौरान, कोहली ने सबसे पहले पाकिस्तानी पेसर की जाँच की। और उसके बाद, शाहीन को यह कहते हुए सुना गया: "आपके झूठ दुआ कर रहे हैं आप वापस मुझे आए ।

बता दे की, कोहली के चेहरे पर मुस्कान देखी गई और शाहीन और भारत के बल्लेबाज दोनों ने एक-दूसरे से हाथ मिलाया। अफरीदी अभी श्रीलंका दौरे पर घुटने की चोट के कारण मैदान से बाहर हैं और वह मैच से बाहर हो जाएंगे। हालांकि वह टीम का हिस्सा हैं और वर्तमान में यूएई में हैं, जहां सभी टीमें टूर्नामेंट शुरू होने से पहले अभ्यास कर रही हैं।

कोहली के पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम के साथ हाथ मिलाने के पहले के एक वीडियो को प्रशंसकों से एक टन सराहना मिली है। टूर्नामेंट की शुरुआत शनिवार को श्रीलंका और अफगानिस्तान के बीच मुकाबले से होगी।

Related News