भारत के सबसे टैलेंटेड खिलाडियों में शामिल केरल के बल्लेबाज संजू सैमसन ने रविवार को सोशल मीडिया पर मंगेतर के साथ तस्वीर शेयर करते हुए अपनी पांच साल पुरानी लव स्टोरी का खुलासा किया और साथ ही यह भी घोषणा की कि वे दिसंबर में शादी के बंधन में बंधने जा रहे है।

अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी मंगेतर चारु के साथ तस्वीर शेयर करते हुए सैमसन ने लिखा कि '22 अगस्त 2013 को रात 11:11 पर मैंने चारू को पहली बार बात की थी। उसके बाद से पिछले पांच सालों से मैं उसके साथ अपनी फोटो शेयर करने का इंतजार कर रहा था। मैं दुनिया को बताना चाहता था कि मैं इस लड़की से प्यार करता हूँ। हमने एक साथ काफी समय बिताया है लेकिन पब्लिक में कभी नहीं मिले लेकिन आज हम मिल सकते है क्योंकि हमारे माता-पिता इस रिश्ते के लिए तैयार हो गए हैं। मैं चारू को पाकर बेहद खुश हूँ और यह भी चाहूंगा कि आप सभी लोग भी हमें दुआएं दें।"

चारु के पिता बी. रमेश कुमार थिरुवनंतपुरम में एक सीनियर जर्नलिस्ट है। उन्होंने बताया कि संजू और चारु की शादी इस साल 22 दिसंबर को होगी। बता दें कि संजू और चारु दोनों ईवनोइस कॉलेज में साथ पढ़ते थे। अभी चारु पोस्ट ग्रेजुएशन की पढाई कर रही है। सैमसन इस साल आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स टीम की तरफ से खेलते नजर आये थे।

Related News