भारत की स्टार टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा और उनके पति, पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक हमेशा अलग-अलग कारणों से चर्चा में रहते हैं। लेकिन अब वह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किए गए एक वीडियो की वजह से चर्चा में हैं। दोनों ने एक ही वीडियो अपने फैन्स के लिए अपने-अपने अकाउंट से शेयर किया है. यह वीडियो किसी सीरीज या फिल्म के टीजर की झलक है।

सानिया और शोएब दोनों ने लगभग एक ही कैप्शन के साथ वीडियो साझा किया और कहा कि यह उनका संयुक्त प्रोजेक्ट था। दोनों ने अपने कैप्शन में जिस कॉमन हैशटैग 'लव इज इन द एयर' का इस्तेमाल किया है, उससे पता चलता है कि यह सीरीज या फिल्म का नाम है।

इस टीजर में सानिया मिर्जा का चेहरा नहीं दिख रहा है लेकिन शोएब मलिक दो सीन में नजर आ रहे हैं। एक जगह वह भागते हुए नजर आ रहे हैं तो वहीं दूसरे सीन में वह कार से उतरते नजर आ रहे हैं। हालांकि सानिया का चेहरा नहीं दिख रहा है, लेकिन सफेद रंग की एक महिला टेनिस कोर्ट पर नजर आ रही है। महिला का नाम सानिया बताया जा रहा है।

"मैं जिस प्रोजेक्ट पर काम कर रहा हूं, उसका टीज़र साझा करते हुए मुझे बहुत खुशी हो रही है। इसका फुल वर्जन जल्द आ रहा है, ''सानिया ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा।

शोएब मलिक ने कहा, 'मैं अपने प्रोजेक्ट के इस टीजर को शेयर करते हुए काफी गर्व महसूस कर रहा हूं। आप जल्द ही पूर्ण संस्करण देखेंगे, ”उन्होंने कहा।

लेकिन जिसे ये जोड़ी प्रोजेक्ट कह रही है वह एक सीरीज है जिसे फिल्म ने स्पष्ट नहीं किया है। लेकिन कमेंट्स में कई लोगों ने अलग-अलग तर्क दिए हैं. कुछ ने सुझाव दिया है कि यह एक श्रृंखला है, जबकि अन्य ने अनुमान लगाया है कि यह एक प्रेम कहानी पर आधारित फिल्म हो सकती है।

साल 2010 में शोएब और सानिया के प्यार को लेकर चर्चा शुरू हुई थी। उन्होंने 12 अप्रैल 2010 को हैदराबाद में पारंपरिक तरीके से शादी की। आज उनका तीन साल का एक बेटा एज़ान मिर्ज़ा मलिक है।

Related News