मंगलवार को चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ ने कहा कि कप्तान एम.एस. जब पुणे में जन्मे इस क्रिकेटर ने इंडियन प्रीमियर लीग में पदार्पण किया, तो धोनी ने उनसे कहा कि वे पल में रहें और खेल का आनंद लें। बता दे की, गायकवाड़ को सीएसके ने आईपीएल 2019 प्लेयर ऑक्शन में 20 लाख रुपये में खरीदा था। एक अद्भुत 2021 सीज़न के बाद जिसमें उन्होंने 16 खेलों में 635 रन बनाए, फ्रैंचाइज़ी ने 2022 सीज़न के लिए बल्लेबाज को बोर्ड पर रखने के लिए 6 करोड़ रुपये का भुगतान किया।

इस लॉकर रूम में बहुत सारे महान खिलाड़ी रहे हैं, और बहुत सारे महान लोग इस फ्रेंचाइजी से जुड़े हुए हैं। इसलिए, मैं लगता है कि उन्होंने कहा, "आपको बस उस पल में रहने और इसका आनंद लेने की ज़रूरत है," गायकवाड़ ने यहां सुपर किंग्स अकादमी में छात्रों से बात की जब उन्होंने उनसे बात की। पिछले कुछ वर्षों में सीएसके के सबसे विश्वसनीय सलामी बल्लेबाज रहे हैं। उन्हें कुछ शुरुआती सफलताएँ मिलीं, मगर उन्हें कुछ असफलताएँ भी मिलीं।

बता दे की, "मुझे वास्तव में आभारी और खुश होने की आवश्यकता है कि मैं एक महान टीम में एक महान माहौल के साथ था। मेरे आस-पास एमएस धोनी होने से भी मुझे बहुत मदद मिली। मुझे कभी ऐसा नहीं लगा कि मुझे उस दौरान झटका लगा है। "अगर मैं पीछे मुड़कर देखता हूं अब, हाँ, मुझे शुरुआत में असफलताएँ मिलीं, लेकिन प्रबंधन, टीम और कोच ने मुझे ऐसा महसूस कराया कि मैं प्रगति कर रहा हूँ (अच्छा)। उन्होंने कहा, 'कप्तान और कोच समेत सीएसके की पूरी टीम काफी श्रेय की हकदार है।

"सकारात्मक रहना और खुद पर विश्वास करना वास्तव में महत्वपूर्ण है क्योंकि आपने क्रिकेट में हर समय कड़ी मेहनत की और असफल रहे। ऐसा नहीं होगा कि आप हर दिन रन बनाते हैं।

Related News