स्पोर्ट्स डेस्क। साउथ अफ्रीका महिला क्रिकेट टीम और इंग्लैंड महिला क्रिकेट टीम के बीच 3 एकदिवसीय मुकाबलों की श्रंखला खेली जा रही है, जिसका दूसरा एकदिवसीय मुकाबला शुक्रवार को इंग्लैंड और साउथ अफ्रीका महिला क्रिकेट टीम के बीच खेला जाएगा। हम आपको इंग्लैंड क्रिकेट टीम की उन धाकड़ खिलाडियो के बारे में बताने जा रहे है, जो आज के रोमांचक मुकाबले में साउथ अफ्रीका को मात दे सकती है।

एम्मा लैम्ब
एकदिवसीय मुकाबले में साउथ अफ्रीका के खिलाफ आतिशी पारी खेलते हुए इंग्लैंड महिला क्रिकेट टीम की एम्मा लैम्ब में 97 गेंदों पर 102 रन बनाए थे। आज के मुकाबले में भी वह मैच विनिंग पारी खेलते हुए दिखाई दे सकती है।

नेटली स्किवर
पिछले मुकाबले में साउथ अफ्रीका खिलाफ इंग्लैंड की ऑलराउंडर खिलाड़ी नेटली स्किवर ने 36 गेंदों पर 55 रन बनाए , साथ ही 4 महत्वपूर्ण विकेट भी लिए। आज के मुकाबले में भी वो अपना बेहतरीन ऑलराउंडर प्रदर्शन करते हुए दिखाई दे सकती है।

कथरिने ब्रंट
इंग्लैंड की तेज गेंदबाज कथरिने ब्रंट ने पिछले मुकाबले में साउथ अफ्रीका के खिलाफ घातक गेंदबाजी करते हुए 3 विकेट लिए थे। आज के मुकाबले में भी वो अपनी घातक गेंदबाजी से साउथ अफ्रीका पर भारी पड़ सकती है।

Related News