पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली ने एक बार फिर राष्ट्रीय टीम में जगह बनाई है। उन्होंने अपनी वापसी पर चार टेस्ट में 26 विकेट लिए हैं। हसन अली ने बातचीत के दौरान भारतीय स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा की बल्लेबाजी के बारे में बात की। रोहित शर्मा के खिलाफ गेंदबाजी करना उनके लिए मुश्किल था।

रोहित शर्मा भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली ने रोहित शर्मा की बल्लेबाजी को चुनौतीपूर्ण बताया. उन्होंने टीम इंडिया के सीमित ओवरों के उपकप्तान रोहित शर्मा को सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज बताया। हसन अली ने कहा कि अगर कोई बल्लेबाज मुझे चुनौती दे सकता है तो वह रोहित शर्मा हैं।
मे ने इसे एशिया कप और विश्व कप 2019 में देखा।

हालांकि चैंपियंस ट्रॉफी 2017 में मुझे उनके खिलाफ गेंदबाजी करने का ज्यादा मौका नहीं मिला। अगर रोहित शर्मा के पास एक दिन है, तो यह वास्तव में आपको परेशानी में डाल सकता है और यह मुझे परेशान करता है। उनमें रोहित शर्मा के साथ काफी संभावनाएं हैं। यह आपको कहीं भी शॉट मार सकता है।

आगे बोलते हुए हसन ने कहा कि वह गेंद को बहुत देर से खेलते हैं और गेंद के पीछे ही रहते हैं. उनके पिकअप शॉट कमाल के हैं, जो आसान नहीं है। हर खिलाड़ी उनके जैसा शॉट नहीं खेल सकता, हालांकि रोहित में वह क्षमता है। हसन अली पीएसएल में इस्लामाबाद यूनाइटेड का प्रतिनिधित्व करते नजर आएंगे। पीएसएल के बाद पाकिस्तान इंग्लैंड के दौरे पर जाने को तैयार है। जहां वह तीन वनडे और तीन टी20 मैचों की सीरीज खेलेंगे।

Related News