टी20 वर्ल्ड कप 2022 के सेमीफाइनल में 10 नवंबर को भारतीय टीम इंग्लैंड के खिलाफ एडिलेड में मैच खेलना है। लेकिन इंग्लैंड के विरुद्ध सोमवार को एडिलेड में इस मुकाबले से ठीक पहले यानी मंगलवार को भारतीय कप्तान रोहित शर्मा चोटिल हो गए।

दैनिक जागरण संवाददाता अभिषेक त्रिपाठी के मुताबिक सेमीफाइनल से पहले अभ्यास सत्र में रोहित शर्मा को थ्रोडाउन पर प्रैक्टिस करते हुए चोट लग गई और वो इसके बाद आइस पैक लगाकर बैठे हुए नजर आए। जो वीडियो सामने आई है उसमें दिख रहा है कि उनके दाहिने हाथ में चोट लगी है और वो आइस पैक लगाकर बैठे हुए हैं। रोहित शर्मा के चेहरे को देखकर तो ऐसा लग रहा है कि उन्हें कुछ ज्यादा ही तकलीफ है।


इसके बारे में कुछ पता नहीं चला है की रोहित शर्मा की चोट कितनी गंभीर है और वो आगे के मैच में खेलेंगे या नहीं इसे लेकर भी कुछ खबर सामने नहीं आई है। बल्लेबाजी के मोर्चे पर रोहित शर्मा ज्यादा सफल नजर नहीं हो पाए हैं, लेकिन उनकी कप्तानी अब तक काफी अच्छी रही है और टीम के अन्य खिलाड़ियों का उन्हें अच्छा साथ मिला है।

रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया ने सुपर 12 स्टेज में खेले 5 ग्रुप मैचों में से 4 में जीत दर्ज की थी। पहला सेमीफाइनल मैच पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच 9 नवंबर को जबकि दूसरा सेमीफाइनल मैच भारत और इंग्लैंड के बीच 10 नवंबर को खेला जाएगा। इसके बाद जो दो टीमें जीतेंगी उनके बीच खिताबी भिड़ंत 13 नवंबर को होगी।

Related News