गुरुवार 10 नवंबर को भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने एडिलेड ओवल में इंग्लैंड के खिलाफ अपने आईसीसी टी 20 विश्व कप सेमीफाइनल मैच से पहले नेट सत्र के दौरान अपने अग्रभाग को चोट पहुंचाई। बता दे की,मंगलवार को तेजतर्रार सलामी बल्लेबाज के दाहिने हाथ में एक आइस पैक लगाया गया था। अभ्यास के लिए वापस जाने से पहले शर्मा ने कथित तौर पर अभ्यास क्षेत्र को छोड़ दिया। रिपोर्ट के अनुसार, 35 वर्षीय अभी भी "गंभीर बेचैनी" में लग रहा था।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की,रोहित शर्मा को एडिलेड ओवल में भारतीय टीम के थ्रोडाउन विशेषज्ञ एस रघु के खिलाफ खड़ा किया गया था। सत्र के दौरान, भारतीय कप्तान को एक छोटी गेंद से दाहिने अग्रभाग पर मारा गया था जो अचानक उछल गई थी। लंबाई क्षेत्र "रिपोर्ट कहती है। शर्मा ने डिलीवरी को रोकने का प्रयास किया मगर मारा गया। उन्होंने प्रशिक्षण पर लौटने से पहले कुछ समय किनारे पर बिताया, मगर इस बार उन्होंने सिर्फ रक्षात्मक शॉट खेले।

बता दे की, शर्मा की चोट उनके प्रशिक्षण और सेमीफाइनल मैच खेलने की संभावनाओं को कितना प्रभावित करेगी। गुरुवार को सेमीफाइनल है। 35 साल बाद वर्ल्ड कप के क्वार्टर फाइनल मुकाबले में भारत का सामना जोस बटलर की टीम से होगा। उन्होंने आखिरी बार 1987 विश्व कप सेमीफाइनल के दौरान वानखेड़े स्टेडियम में बातचीत की थी।

Related News