हाल के महीनों में भारतीय क्रिकेट में एक बड़ा बदलाव आया क्योंकि रोहित शर्मा ने विराट कोहली की जगह भारत के नए ऑल-फॉर्मेट कप्तान बन गए। इस बीच बेंगलुरु में श्रीलंका के खिलाफ चल रहे टेस्ट के दौरान दो युवा फैंस ने विराट कोहली से एक बार फिर टीम इंडिया का कप्तान बनने की मांग की.

उनके लुक से दोनों कोहली के कट्टर फैन नजर आ रहे हैं क्योंकि उनके पास एक तख्ती थी जिस पर लिखा था, "रोहित इज़ #नॉट माई कैप्टन री-इनस्टेट कोहली #GOAT।"

बच्चों के पिता ने तस्वीर को ट्वीट किया और यह वायरल हो गई। इस बीच ट्विटर पर नेटिज़न्स विभाजित नजर आए। कई फैंस ने क्रिकेट उत्साही के ट्वीट की आलोचना की, यह देखते हुए कि रोहित के कप्तान के रूप में पदभार संभालने के बाद से भारत ने कितना अच्छा खेला है।

34 वर्षीय कोहली से स्थायी कप्तान के रूप में पदभार संभालने के बाद से, उन्होंने अभी तक एक भी गेम नहीं गंवाया है। नेटिज़न्स की आलोचना को देखकर, युवाओं के पिता ने एक स्पष्टीकरण दिया, उन्होंने कहा कि उनकी मांग केवल टेस्ट क्रिकेट तक ही सीमित थी।

दिलचस्प बात यह है कि प्रशंसक ने अपने ट्वीट में यह भी जोड़ा कि ऋषभ पंत या केएल राहुल को केवल कप्तान बनाया जा सकता है, जिसके लिए बीसीसीआई पहले ही संकेत दे चुका है।

आलोचनाओं को देखने के बाद, प्रशंसक ने विराट कोहली और रोहित शर्मा के दो प्रशंसकों की एक साथ स्टैंड में बैठे एक तस्वीर पोस्ट करके सुधार किया।

Related News