वर्ल्ड कप 2019 के सेमीफाइनल मुकाबला से पहले हर कोई आपने अपना राय रख रहे है ,कोई इंग्लैंडको सुसपोर्ट कर रहा हिअ तो कोई इंडिया को , लेकिन हाल में ऑस्ट्रेलिया के सहायक कोच ने भविष्यवाणी की है, कि इस बार इंग्लैंड विश्व चैम्यियन बनेगा। वैसे आपको बता दे ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच सेमीफाइनल मुकाबला 11 जुलाई को होना है।

पोंटिंग ने कहा कि अगर 2019 के विश्व कप के फाइनल मैच भारत और इंग्लैंड के बीच होता है तो मैं इंग्लैंड की ताकतवर टीम को चैम्पियन मानूंगा क्योंकि इस टीम में काफी गहराई है। पोंटिंग ने स्वीकार किया कि विश्व कप के आखिरी लीग मैच में दक्षिण अफ्रीका से हारने वाली और चोटों से जूझ रही उनकी टीम मुश्किल परिस्थितियों से गुजर रही है लेकिन उन्होंने कहा कि खिलाड़ी सेमीफाइनल में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने का तरीका ढूंढ सकते हैं।


पोंटिंग ने कहा कि विश्व कप में व्यवधान पड़ना असामान्य बात नहीं है लेकिन सेमीफाइनल से पहले आखिरी ग्रुप मैच में ऐसा होना संभवत: थोड़ा भिन्न है। अगर आप पूरी तरह से ईमानदार हैं तो विश्व कप सेमीफाइनल से पहले इस तरह के बदलाव आदर्श नहीं हैं, विशेषकर तब जबकि हमें पता है कि हमारा सामना इंग्लैंड से होगा जो कि खिताब के प्रबल दावेदार के रूप में टूर्नामेंट में उतरा है।

Related News