विराट कोहली और राशिद खान को आरसीबी बनाम जीटी क्लैश से पहले उनके एक प्रेक्टिस सेशन के दौरान एक साथ नजर आए। राशिद खान उनकी बातचीत के दौरान बल्ले से अभ्यास कर रहे थे और बाद में उन्होंने खुलासा किया कि विराट कोहली ने उन्हें अपना एक बल्ला उपहार में दिया था। खान ने अपने इंस्टाग्राम वीडियो में आरसीबी के व्यक्ति को उपहार के लिए धन्यवाद दिया।

कोहली और राशिद गुरुवार (19 मई) को पिच पर मिलेंगे क्योंकि आरसीबी गुजरात टाइटंस से भिड़ेगी। आरसीबी को उम्मीद होगी कि उनके पूर्व कप्तान को सभी महत्वपूर्ण संघर्ष के लिए अपनी फॉर्म वापस मिल जाएगी क्योंकि वे चौथे क्वालीफाइंग स्थान के लिए दिल्ली कैपिटल्स के साथ संघर्ष में हैं।

कोहली ने इस आईपीएल में पिच पर कठिन समय का सामना किया है। पूर्व भारतीय कप्तान ने अब तक 13 मैचों में सिर्फ एक अर्धशतक के साथ 20 से नीचे के औसत से 236 रन बनाए हैं। आरसीबी के सबसे लंबे समय तक सेवा करने वाले खिलाड़ी कोहली को कई पूर्व क्रिकेटरों ने खेल से कुछ समय निकालने की सलाह दी है।

यहां देखें राशिद खान ने विराट कोहली द्वारा उपहार में दिया गया एक विशेष बल्ला

इस बीच, राशिद खान ने इस साल आईपीएल में शानदार प्रदर्शन किया है। अफगान ऑलराउंडर गुजरात टाइटंस के गेंदबाजी लाइन-अप में एक महत्वपूर्ण बने हुए हैं क्योंकि उसने प्रति ओवर सात रन से भी कम दिए हैं और 16 विकेट लिए हैं। लेकिन उन्होंने बल्लेबाजी के दम पर भी गुजरात फ्रेंचाइजी की मदद की है।

लेग स्पिनर ने अपने पक्ष के लिए कई गेम जीते हैं, लेकिन जब गुजरात ने इस साल की शुरुआत में सनराइजर्स के खिलाफ सामना किया, तो उन्होंने 11 गेंदों में 31 रनों की पारी खेली और अपनी टीम को जीत दिलाई। खान ने आईपीएल 2022 में 190 के करीब स्ट्राइक रेट से अपनी तरफ से 72 रन बनाए हैं।

Related News