टीम इंडिया के नए कोच राहुल द्रविड़ और कप्तान विराट कोहली के बीच कुछ भी अच्छा नहीं होने की खबरों के बाद, लगातार दूसरी बार द्रविड़ ने कोहली की तारीफ करके दावों को झूठा साबित किया।

कोच राहुल द्रविड़ ने दूसरे टेस्ट से पहले बात करते हुए कही। उन्होंने विराट कोहली की कप्तानी की तारीफ की और उन्हें भारत का सर्वश्रेष्ठ कप्तान बताया।कोहली के प्रयासों की भी सराहना की।

कोहली के विशाल स्कोर और बल्ले से शतक के बारे में पूछे जाने पर, राहुल द्रविड़ ने जवाब दिया, "मुझे लगता है कि बड़े रन जल्द ही आ रहे हैं," उन्होंने कहा, "वह नियमित रूप से अच्छा अभ्यास कर रहे हैं और वास्तव में लगे हुए हैं।

विराट कोहली नहीं कर पाए हैं टेस्ट मैच की अच्छी शुरुआत के बाद भी बड़ा स्कोर बनाया, और बल्ले से उनका आखिरी शतक 2019 में आया। भारतीय टेस्ट कप्तान विराट कोहली एक शानदार कप्तान हैं। वह मैदान पर और बाहर दोनों जगह एक महान कप्तान हैं। हमें उम्मीद है कि विराट कोहली करेंगे जल्द ही उनके शानदार फॉर्म में नजर आएंगे।

अपने करियर में ऐसी ही कई पारियां खेली हैं, राहुल द्रविड़ ने खुलासा किया जब मैं एक ठोस शुरुआत को बड़ी पारी में नहीं बदल सका। हर कोई आपसे बड़ा स्कोर करने की उम्मीद करता है और केएल राहुल ने अब तक अच्छा प्रदर्शन किया है।

खिलाड़ियों को भी आगामी मैच में मौका मिलेगा। जब आप लंबी अवधि के लिए खेलते हैं तो आप अच्छा कर रहे होते हैं लेकिन बड़ा स्कोर नहीं कर पाते। क्योंकि बड़े स्कोर के लिए केवल एक पारी की आवश्यकता होती है।

Related News