साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की ब्लॉकबस्टर फिल्म पुष्पा पिछले कुछ महीनों से सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही है। फिल्म के डायलॉग्स और गानों के हुक स्टेप लोगों के दिलो-दिमाग पर छाए हुए हैं. जिसके हिट गाने श्रीवल्ली सॉन्ग पर कई क्रिकेटर्स थिरकते भी देखे गए हैं. सबसे पहले तो ऑस्ट्रेलिया के डेविड वॉर्नर ने इस गाने पर रील बनाकर फैंस का दिल जीता। जिसके बाद अल्लू अर्जुन के डांस स्टेप्स को रवींद्र जडेजा, ड्वेन ब्रावो, विराट कोहली और शाकिब अल हसन ने भी कॉपी किया।

इस ट्रेंड में बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली का नाम भी शामिल हो गया है। एक वीडियो ट्विटर पर वायरल हो रहा है. जी बांग्ला के शो दादागिरी अनलिमिटेड के सेट से एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसमें सौरव गांगुली अल्लू अर्जुन का हुक स्टेप करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में सौरव गांगुली को युवा प्रतियोगियों के साथ श्रीवल्ली गाने पर थिरकते हुए देखा जा सकता है।

वीडियो के कैप्शन में यूजर ने लिखा है कि बीसीसीआई प्रमुख सौरव गांगुली ने दादागिरी अनलिमिटेड के सेट पर फिल्म पुष्पा के श्रीवल्ली गाने पर अल्लू अर्जुन का हुक स्टेप किया. 30 सेकेंड के इस वीडियो को देखने के बाद लोग लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट किया 'दादा, आपने कमाल कर दिया।' जिसके साथ ही कई यूजर्स दादा के नए अंदाज को खूब पसंद कर रहे हैं.

Related News