ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज शेन वार्न की मौत ने उनके साथियों को भी हैरान कर दिया है। उनके साथ खेलने वाले खिलाड़ियों से लेकर उनके बाद आए खिलाड़ी भी उनके निधन से भावुक हो गए हैं. महान लेग स्पिनर शेन वार्न का 52 वर्ष की आयु में थाईलैंड में निधन हो गया। उन्होंने थाईलैंड के सामुई में अंतिम सांस ली। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग अपने दोस्त के चले जाने से काफी दुखी दिखे।

पोंटिंग को कई बार शेन वॉर्न को याद करते हुए रोते हुए देखा गया है। पोंटिंग ने वार्न के बारे में कहा, "दुनिया के अन्य लोगों की तरह, मैं यह खबर सुनकर चौंक गया था। मैं यह सोचकर सो गया था कि मुझे अपनी बेटियों को नेटबॉल के लिए ले जाना है, लेकिन जब होश आया तो सब कुछ पूरी तरह से बदल गया था। मुझे कई घंटे लग गए। इस खबर को पचाओ। वार्न मेरे जीवन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा थे। मैंने उनसे बेहतर गेंदबाज के साथ कभी नहीं खेला।

शेन वॉर्न को याद करते हुए सोशल मीडिया पर एक लंबा पोस्ट लिखा है। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा है कि इसे शब्दों में बयां करना बहुत मुश्किल है. मैं उनसे पहली बार तब मिला था जब मैं 15 साल का था। मुझे मेरे पेट का नाम (पंटर) दिया। हम एक दशक से अधिक समय से टीम में हैं। सभी उतार-चढ़ाव एक साथ देखें। वह कोई ऐसा व्यक्ति था जिस पर आप हमेशा भरोसा कर सकते थे। मुझे अब तक के सबसे महान गेंदबाज के साथ खेलने पर गर्व है।

Related News