जयपुर पिंक पैंथर्स का सामना प्रो कबड्डी लीग 2022 के सातवें मैच में पटना पाइरेट्स के साथ हुआ। यह मैच बेहद रोमांच भरा रहा, लेकिन जयपुर की टीम ने पटना 35-30 से हरा दिया । ये इस सीजन में जयपुर की पहली जीत रही तो वहीं पटना पाइरेट्स की पहले दो मैचों में ये पहली हार थी और उसे एक अंक हासिल हुआ ।

जयपुर ने पटना के खिलाफ मैच के पहले हाफ तक 18-14 की बढ़त बना ली थी। वहीं इससे पहले पटना ने बेहतरीन अंदाज में शुरुआत करते हुए 3-0 की बढ़त बना ली थी। वहीं जयपुर टीम का खाता वी अजीत कुमार ने खोला, लेकिन राहुल चौधरी एक बार फिर से पटना की डिफेंस के आगे टिक नहीं पाए।
इसके बाद दूसरे हाफ की शुरुआत में पटना पाइरेट्स ने अर्जुन देशवाल को टैकल किया। वहीं एक बार फिर जयपुर की टीम ने जल्द ही अपने स्टार रेडर को रिवाइव कराया और उन्होंने आते ही सुपर रेड करते हुए पटना के तीन डिफेंडर्स को आउट कर दिया। 27वें मिनट में जयपुर ने दूसरी बार पटना पाइरेट्स को आल-आउट कर दिया।


वो डू और डाई रेड में आउट हो गए। इसके बाद पटना के अर्जुन देशवाल ने रेडिंग के दम पर ना सिर्फ दोनों टीमों के बीच के अंतर को कम किया, बल्कि जयपुर की टीम पटना को आल-आउट करने के करीब भी आ गई। वहीं सचिन तंवर ने एक बार अपनी टीम को बचाया और दो प्वाइंट जुटाए।

पटना के डिफेंस ने काफी ज्यादा निराश किया और इसका फायदा जयपुर के रेडर्स ने काफी अच्छे से उठाया। जयपुर ने काफी अच्छे तरीके से अपनी बढ़त को बरकरार रखा। इस बीच पटना ने वापसी का प्रयास किया और वो जयपुर को आल-आउट करने के करीब भी आए। भवानी ने अपनी टीम को आल-आउट से बचाया और इसी के साथ जयपुर ने मुकाबले को जीत लिया।

Related News