इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 टूर्नामेंट के दूसरे चरण में मंगलवार को दुबई में पंजाब किंग्स (PBKS) और राजस्थान रॉयल्स (RR) आमने-सामने होंगे। यह मैच दुबई के दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा और यह 07:30 PM IST से शुरू होगा।

केएल राहुल की अगुवाई वाली पंजाब किंग्स आईपीएल 2021 की रैंकिंग में अभी तक आठ मैचों में तीन जीत के साथ छठे स्थान पर है। दूसरी ओर, संजू सैमसन की अगुवाई वाली राजस्थान रॉयल्स सात मैचों में समान जीत के साथ पांचवें स्थान पर है। पंजाब और राजस्थान मौजूदा सीजन में दूसरी बार एक-दूसरे के खिलाफ मैदान पर उतरेंगी। दोनों की जब पहले चरण में भिड़ंत हुई थी, तब पंजाब ने रोमांचक मैच में राजस्थान को 4 रन से मात दी थी।

यूएई में टूर्नामेंट के दूसरे चरण का यह तीसरा मैच होगा। पंजाब और राजस्थान के कई खिलाड़ियों के दूसरे चरण में खेलने से इनकार कर दिया था, इसके बाद से दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन में कई बदलाव देखने को मिलेंगे। इंग्लैंड के आदिल राशिद को पंजाब टीम के माध्यम से आईपीएल डेब्यू का मौका मिल सकता है। इसके अलावा वेस्टइंडीज के धाकड़ बल्लेबाज एविन लुईस राजस्थान के लिए बतौर ओपनर खेल सकते हैं। आप दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन पर नजर डाल सकते हैं।

पंजाब किंग्स की संभावित प्लेइंग-11
केएल राहुल (कप्तान/विकेटकीपर), मयंक अग्रवाल, क्रिस गेल, निकोलस पूरन, दीपक हुड्डा, शाहरुख खान, मोइसेस हेंरीक्वेस, आदिल राशिद/क्रिस जॉर्डन, मुरुगन अश्विन/रवि बिश्नोई, अर्शदीप सिंह, मोहम्मद शमी।

राजस्थान रॉयल्से की संभावित प्लेइंग-11
संजू सैमसन (कप्तान और विकेटकीपर), एविन लुईस, यशस्वी जायसवाल/मनन वोहरा, लियाम लिविंगस्टोन/डेविड मिलर, रियान पराग, शिवम दुबे, क्रिस मॉरिस, राहुल तेवतिया, चेतन सकारिया, तबरेज शम्सी/मुस्तफिजुर रहमान, जयदेव उनादकट।

Related News