आईपीएल 2021 का 26 वां मुकाबला शुक्रवार को पंजाब किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला जाएगा। विराट कोहली की अगुवाई में टीम का प्रदर्शन शानदार रहा है। बैंगलोर ने 6 में से अपने पांच मैच जीते हैं। उनकी कोशिश होगी कि वो आज का मैच जीतकर प्वॉइंट टेबल में टॉप में पहुंचे। पंजाब किंग्स की बात करें तो टीम को 6 में से 4 मुकाबलों मे हार मिली है। पंजाब किंग्स की कोशिश होगी कि वो मैच जीतकर टूर्नामेंट में अपना प्रदर्शन बेहतर करें।

पंजाब की प्लेइंग इलेवन की बात करें तो आज के मुकाबले में पंजाब अपनी प्लेइंग इलेवन में दो बदलाव कर सकती है। वही रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के प्लेइंग इलेवन की बात करें तो बैंगलोर की टीम में कोई बदलाव होना मुश्किल है।

पंजाब किंग्स की संभावित प्लेइंग इलेवन- केएल राहुल (कप्तान और विकेटकीपर), मयंक अग्रवाल, डेविड मालान, क्रिस गेल, दीपक हुड्डा, मोइसेस हेनरिक्स, शाहरुख खान, फैबियन एलन, इशान पोरेल, रवि बिश्नोई, मोहम्मद शमी और अर्शदीप सिंह।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की प्लेइंग इलेवन- विराट कोहली (कप्तान), देवदत्त पडिक्कल, रजत पाटीदार, ग्लेन मैक्सवेल, एबी डिविलियर्स (विकेटकीपर), वॉशिंगटन सुंदर, डैनियल सैम्स, काइल जैमीसन, हर्षल पटेल, युजवेंद्र चहल और मोहम्मद सिराज।

Related News