क्रिकेट के मैदान पर और बाहर अक्सर खुश नजर आने वाले टीम इंडिया के गेंदबाज युजवेंद्र चहल इस समय मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं। कोरोना(कोविड-19) इस समय चहल के घर में है। उनके पिता इस समय अस्पताल में हैं और उनकी मां का इलाज घर पर चल रहा है।

चहल की पत्नी धनश्री वर्मा की मौसी का कुछ दिन पहले निधन हो गया था। इस जारी संकट से युजवेंद्र चहल कमजोर हो गए हैं। उन्होंने इस बुरे वक्त में अपनी भावनाएं सोशल मीडिया पर जाहिर की हैं. चहल ने इंस्टाग्राम पर अपने परिवार की एक फोटो शेयर करते हुए सभी से 'अपनों को करीब रखने' की भावनात्मक अपील की।


संकट के समय में कोरोनरी की मदद करना

युजवेंद्र चहल का परिवार इस समय कोरोना में है। संकट की घड़ी में भी उन्होंने दूसरों की मदद करने की पहल की है। चहल ने बेंगलुरु में कोरोना मरीजों की मदद करने वाली संस्था को 2 लाख रुपये का दान दिया है। चहल ने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा द्वारा चलाए गए एक अभियान में भी 95,000 रुपये का दान दिया है।



धनश्री ने दी जानकारी

युजवेंद्र चहल के माता-पिता को उनकी पत्नी धनश्री वर्मा ने दो दिन पहले सूचित किया था कि वह कोरोनावायरस से संक्रमित हैं। मेरे ससुराल वाले कोरोना से संक्रमित हैं। दोनों गंभीर हैं। सास अस्पताल में हैं और सास का घर पर इलाज चल रहा है। मैं अस्पताल में था। मैंने बहुत खराब स्थिति देखी है। मैं पूरा ध्यान रख रहा हूं। घर पर रहें और अपने परिवार का ख्याल रखें।' उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए ऐसी अपील की थी।

Related News