क्रिकेट से जुड़ी हर छोटी-बड़ी खबर ... मैदान के अंदर हो या मैदान से बाहर, खिलाड़ियों की रोचक लाइफस्टाइल ... पढ़ने के लिए चैनल फॉलो जरूर करें।

एक समय पाकिस्तान के मुख्य स्पिनर रहे दानिश कनेरिया मैच फिक्सिंग की वजह से आजीवन प्रतिबंध झेल रहे हैं। लेग स्पिनर दानिश कनेरिया ने गुरुवार (18 अक्टूबर) को स्पॉट फिक्सिंग में खुद के शामिल होने की बात कबूल कर ली हैं। उन्होंने कहा कि, मैं पाकिस्तानी क्रिकेट बोर्ड, अपने फैंस और सभी पाकिस्तानियों से कहना चाहूंगा- 'मेरी स्तिथि को समझे और मुझे माफ़ कर दे।

देर से ही सही लेकिन पाकिस्तानी स्पिनर दानिश कनेरिया ने अपना गुनाह कबूल कर लिया हैं। उन्होंने अपनी गलती पर पछतावा जताते हुए कहा कि, माने एक सटोरिये से संपर्क रखा और अधिकारियों को इसकी सूचना नहीं दी। यही मेरी सबसे बड़ी गलती रही, जिसका खामियाजा मुझे भुगतना पड़ा। दानिश कनेरिया के माफ़ी मांगने के बाद पाकिस्तान के कई पूर्व क्रिकेटर्स ने अपने तरीके से प्रतिक्रिया दी हैं।

पाकिस्तान के पूर्व टेस्ट कप्तान रशीद लतीफ ने कहा, मैं इसलिए हैरान हूं क्योंकि दानिश पर लगे आरोपों के मामले के शुरुआती दिनों में मैने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अधिकारियों से मिलकर उनका पक्ष रखा था और उनसे दानिश की बात सुनने के लिए कहा था। क्योंकि मुझे लगा था कि वह बेकसूर है। वही पूर्व लेग स्पिनर अब्दुल कादिर ने कहा हैं कि, कनेरिया के गुनाह कबूल करने से पाकिस्तान क्रिकेट की छवि को नुकसान हुआ हैं।

दोस्तों अगर पाकिस्तानी क्रिकेटर दानिश कनेरिया के गुनाह कबूल करने वाले कदम से आप सहमत हैं या नहीं ? हमें अपनी राय कमेंट बॉक्स में देवें।

Related News