कराची : पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम इंग्लैंड के खिलाफ अगली सीरीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं ताकि वह फिर से फॉर्म में आ सकें.

एक शानदार स्कोरर, आजम का संयुक्त अरब अमीरात में हाल ही में एशिया कप क्रिकेट आयोजन में कुछ हद तक शांत प्रदर्शन था। पाकिस्तान के कप्तान ने इंग्लैंड के खिलाफ श्रृंखला के लिए अपनी फॉर्म फिर से हासिल करने के अवसर के रूप में रुचि व्यक्त की। एशिया कप में बाबर आज़म का प्रदर्शन, जो पिछले कई वर्षों में उनके काम की तुलना में कम था, ने उन्हें छह पारियों में केवल 66 रन बनाए।


"जब मैं कठिन समय से गुज़र रहा होता हूं, तो मैं असफलताओं के बारे में कम ध्यान केंद्रित करता हूं। एक बल्लेबाज के रूप में आपका लक्ष्य आकार में वापस आने का प्रयास करना है, और विश्व कप से पहले इसे हासिल करना आदर्श होगा।" गुरुवार को सीरीज के पहले मैच से पहले टीम का अभ्यास।

इंग्लैंड के खिलाफ सात मैचों की श्रृंखला इतनी महत्वपूर्ण होने का एक और कारण यह है कि यह बाबर आजम को इस महीने के अंत में ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी 20 विश्व कप के लिए समय पर अपना फॉर्म वापस पाने में सक्षम बना सकता है।

उन्होंने कहा कि यह एक महत्वपूर्ण श्रृंखला है और इससे हमें विश्व कप की तैयारी में मदद मिलेगी, इसलिए सभी खिलाड़ी इसका फायदा उठाएंगे। उन्होंने कहा, "जाहिर है कि वे 17 साल बाद पाकिस्तान लौटे हैं, इसलिए यह एक बड़ी सीरीज है।"

22-25 सितंबर को लाहौर और कराची में खेले जाने वाले मैचों में इंग्लैंड के जोस बटलर का सामना बाबर आजम की पाकिस्तान से होगा। (28 सितंबर, 30 और 2 अक्टूबर)।

Related News