टी20 विश्व कप में पाकिस्तान के कोच मैथ्यू हेडन के मुताबिक बाबर आजम की खराब फॉर्म से दर्शको को परेशान होने जरूरत नहीं है। वो एक स्पेशल प्लेयर हैं। इस वर्ल्ड कप में कप्तान बाबर आजम का खराब प्रदर्शन रहा है। बाबर आजम ने टूर्नामेंट की पांच पारियो में अभी तक केवल 39 रन ही बना पाए हैं। इसको लेक पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटरों ने खूब हो हल्ला किया था। साथ ही उनकी कप्तानी पर भी सवाल उठाए थे।

न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मैच से पहले प्रेस कॉन्फ्रेस में मैथ्यू हेडन ने कप्तान की खराब फॉर्म के सवाल का जवाब दिया। मैथ्यू हेडन ने कहा कि बाबर आजम जल्द ही रन बनाएंगे और उनकी फॉर्म को लेकर चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है।

वो एक स्पेशल प्लेयर- मैथ्यू हेडन
मैथ्यू हेडन ने कहा, “बाबर आजम ने अभी तक रन नहीं बनाए हैं तो इसमें कोई हैरानी की बात नहीं है। स्पेशल प्लेयर ज्यादा दिन तक खामोश नहीं रहते हैं। इसमें कोई शक नहीं है कि बाबर आजम फॉर्म में नहीं रहे हैं, लेकिन इससे वो एक बेहतर प्लेयर बनकर सामने आएंगे। कई बार खिलाड़ी का खराब पैच आता है। आप बाबर आजम से कुछ स्पेशल देखने वाले हैं।”

आज न्यूजीलैंड से मुकाबला
बात दें कि एक समय पाकिस्तान की टीम टी20 वर्ल्ड कप से बाहर होने की कगार पर थी, लेकिन नीदरलैंड और साउथ अफ्रीका के मैच ने पूरा समीकरण ही पलट दिया था। अब पाकिस्तान सेमीफाइनल में है। आज न्यूजीलैंड से उसकी भिड़त सिडनी ग्राउंड पर होगी। जैसे-जैसे सेमीफाइनल में पहुंची पाकिस्तान टीम जीत के साथ फाइनल में प्रवेश करना चाहेगी। वहीं न्यूजीलैंड अपने पहले टी20 विश्व कप जीतने के अभियान को पूरा करना चाहेगी।

Related News