क्रिकेट से जुड़ी हर छोटी-बड़ी खबर ... मैदान के अंदर हो या मैदान से बाहर, खिलाड़ियों की रोचक लाइफस्टाइल ... पढ़ने के लिए चैनल फॉलो जरूर करें।
मलेशिया के बांगी में आईसीसी वर्ल्ड टी20 एशिया रीजन मुकाबले खेले जा रहे हैं। टूर्नामेंट का क्वालीफायर मुकाबला चीन और थाईलैंड की टीम के बीच खेला गया। इस दौरान पहले बल्लेबाजी करते हुए चीन की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 9 विकेट खोकर सिर्फ 35 रन बनाये।

36 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी थाईलैंड की टीम ने सिर्फ 2.4 ओवर में लक्ष्य हासिल कर लिया। मैच से पहले चीन के कप्तान चेन शाइओरन ने टॉस जीता, जो उनका सबसे खराब फैसला साबित हुआ। चीन की टीम ने पहले 10 ओवर में 18 रन बनाकर पांच विकेट गंवा दिए।

बाद में चीन के मध्यक्रम ने महज 17 रन जोड़े और लगातार विकेट गिरने से टीम 20 ओवर में महज 35 रन बना सकी। थाईलैंड की ओर से डेनियल जैकब्स 8 रन देकर 3 विकेट लिए और टीम के महत्वपूर्ण 19 रन की पारी खेली। उन्हें इस प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया।

दोस्तों अगर आपको चीन और थाईलैंड के बीच क्रिकेट मैच की ये जानकारी पसंद आयी तो इसे लाइक करें और शेयर करें। साथ ही हमारे चैनल को फॉलो करें।

Related News