स्पोर्ट्स डेस्क। वेस्टइंडीज महिला क्रिकेट टीम और न्यूजीलैंड महिला क्रिकेट टीम के बीच में तीन एकदिवसीय मैचों की सीरीज का तीसरा मैच रविवार को दोनों टीमो के बीच खेला जायेगा। बता दे कि इस सीरीज के पिछले दोनों मैच
न्यूजीलैंड महिला क्रिकेट टीम ने जीते है। आज का मुकाबला जीतकर न्यूजीलैंड क्लीन स्वीप कर सकती है। हम आपको वेस्टइंडीज महिला क्रिकेट टीम की उन खिलाडियो के बारे में बताने जा रहे हैं जो आज न्यूजीलैंड महिला क्रिकेट टीम को क्लीन स्वीप करने से रोक सकती है।

हेली मैथ्यूज
पिछले मुकाबले में न्यूजीलैंड महिला क्रिकेट टीम के खिलाफ वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम की ओर से हेली मैथ्यूज ने 82 गेंदों पर 46 रन बनाए थे। आज के मुकाबले में वह अपनी बल्लेबाजी से न्यूजीलैंड महिला क्रिकेट टीम पर भारी पड़ सकती है।

चिनेल्ले हेनरी
पिछले मुकाबले में न्यूजीलैंड महिला क्रिकेट टीम के खिलाफ वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम की ओर से चिनेल्ले हेनरी ने 35 गेंदों पर 30 रन बनाए थे। आज के रोमांचक मुकाबले में वह अपने बल्लेबाजी से वेस्टइंडीज का मैच जीता सकती है।

करिश्मा रामहारक
पिछले मुकाबले में न्यूजीलैंड महिला क्रिकेट टीम के खिलाफ वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम की ओर से करिश्मा रामहारक ने 3 विकेट लिए थे। आज वेस्टइंडीज महिला क्रिकेट टीम का मुकाबला जिताने के लिए करिश्मा घातक गेंदबाजी कर सकती है।

Related News