इंटरनेट डेस्क। दोस्तों आपको बता दे की रूस में चल रहे फीफा विश्व कप के मैचों के लिए जानवरों की भविष्यवाणी का सिलसिला जारी है आपको बता दे की पहले रूस की बिल्ली ने अपने देश की जीत की सही भविष्यवाणी की।

लेकिन अब जापान विश्व कप में अपना उदघाटन मैच नहीं जीत पाएगा, इसका सबसे बड़ा यह करना है कि इस मैच की भविष्वाणी की है एक तोते ने दोस्तों आपको बता दे की इस तोते के बारे में कहा जाता है कि वह सही भविष्यवाणी करता है।

आपको बता दे की स्लेटी रंग के इस तोते का नाम ओलिविया है और यह तोक्यो के उत्तर में स्थित टोचिगी में नासु एनिमल किंगडम में रहता है। खबरों के अनुसार तोते ने भविष्यवाणी की है कि रूस में चल रहे विश्व कप में जापान ग्रुप एच के अपने पहले मैच में कोलंबिया से हार जाएगा।

दोस्तों आपको बता दे की इस चिड़ियाघर की देखरेख करने वाले नोजोमी ओइकावा ने कहा, ‘‘उम्मीद है कि इस बार उसकी भविष्यवाणी गलत होगी। तोता कुछ देर तक इधर उधर मंडराता रहा इसलिए यह करीबी मैच होगा।

इस 13 वर्षीय तोते ने 2015 में महिला विश्व कप के सात में से छह मैचों की सही भविष्यवाणी की थी। इसके अलावा उसने रियो ओलंपिक 2016 के सात में से पांच मैचों की सही भविष्यवाणी की थी।

Related News