दोस्तों हमारे स्पोर्ट्स चैनल पर आपका स्वागत हैं। क्रिकेट जगत से जुडी लेटेस्ट और रोचक ख़बरों के लिए हमारे चैनल को फॉलो जरूर करिये।

हाल ही में वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम का एलान किया गया। इस सीरीज के लिए टीम इंडिया के नियमित कप्तान विराट कोहली की वापसी हो रही हैं। वही इंग्लैंड दौरे पर फ्लॉप रहे ओपनर शिखर धवन को टेस्ट टीम से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया हैं। विराट की अनुपस्तिथि में टीम इंडिया को एशिया कप ख़िताब दिलाने वाले रोहित शर्मा की टेस्ट टीम में एंट्री नहीं होना फैंस और दिग्गजों को खल रहा हैं।

वनडे क्रिकेट में लगातार अच्छा प्रदर्शन करने वाले रोहित को टेस्ट टीम में जगह नहीं देना उनके फैंस के साथ कई दिग्गजों को समझ नहीं आ रहा हैं। सोशल मीडिया पर रोहित को टेस्ट टीम में जगह नहीं दिए जाने को लेकर फैंस अपनी नाराजगी जाहिर कर रह हैं। लेकिन अब टीम इंडिया के दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह ने रोहित के समर्थन में ट्वीट किया हैं। भज्जी ने अपने ट्वीट से चयनकर्ताओं के फैसले पर सवाल उठाये हैं।

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि, वेस्ट इंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज की टीम में रोहित शर्मा का नाम नहीं हैं, आखिर चयनकर्ता ऐसा क्या सोच रहे हैं? क्या किसी को अंदाजा भी है? यदि किसी को पता हो तो मुझे बताएं क्योंकि मैं तो इस बात को पचा नहीं पा रहा हूँ। वही सोशल मीडिया पर क्रिकेट फैंस तेश्वर पुजारा और केएल राहुल के चयन को लेकर भी सवाल खड़े कर रहे हैं। और लगातार चयनकर्ताओं की आलोचना कर रहे हैं।

वेस्ट इंडीज के खिलाफ भारत की टेस्ट टीम: विराट कोहली (कैप्टन), केएल राहुल, पृथ्वी शॉ, मयंक अग्रवाल, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे (उपकप्तान), हनुमा विहारी, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, रविंद्र जडेजा, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, उमेश यादव, मोहम्मद सिराज और शार्दुल ठाकुर।

दोस्तों अगर आप रोहित शर्मा के टेस्ट टीम में चयन नहीं होने को लेकर अपनी राय हमें कमेंट बॉक्स में देवें। साथ ही दोस्तों हमारे चैनल को फॉलो करें।

Related News