क्रिकेट से जुड़ी हर छोटी-बड़ी खबर ... मैदान के अंदर हो या मैदान से बाहर, खिलाड़ियों की रोचक लाइफस्टाइल ... पढ़ने के लिए चैनल फॉलो जरूर करें।

नेपाल के युवा क्रिकेटर संदीप लामिचाने अब ऑस्ट्रेलिया की बिग बैश लीग में खेलते दिखाई देंगे। संदीप ने बीबीएल की टीम मेलबर्न स्टार्स ने 2018-19 सीजन के लिए करार किया हैं। इस लीग में संदीप को ग्लेन मैक्सवेल, मार्कस स्टोइनिस और एडम जम्पा जैसे खिलाड़ियों के साथ खेलने का मौका मिलेगा।

18 वर्षीय लामिचाने आईपीएल में दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम की तरफ से खेल चुके हैं। अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने एक बयान जारी किया हैं, जिसमें कहा गया हैं कि, संदीप मेलबर्न स्टार्स की टीम के साथ आधे मैच समाप्त होने के बाद जुड़ेंगे।

आपकी जानकारी के लिए बता दे, संदीप ने बांग्लादेश प्रीमियर लीग (बीपीएल) के साथ पहले ही करार कर रखा है। नेपाल के इस युवा स्पिनर ने कैरेबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल), अफगानिस्तान प्रीमियर लीग और ग्लोबल टी-20 कनाडा लीग के साथ भी करार किया हुआ हैं।

दोस्तों अगर संदीप लामिचाने के संदर्भ में आप कुछ कहना चाहते हैं तो, हमें कमेंट बॉक्स में अपनी प्रतिक्रिया जरूर देवें और ख़बरों के लिए चैनल फॉलो करें।

Related News