भारत और पाकिस्तान एशिया कप 2022 में अपने पहले मैच में एक दूसरे से भिड़ेंगे। बता दे की, टीम इंडिया और पाकिस्तान के बीच एशिया कप का दूसरा मैच 28 अगस्त को दुबई में खेला जाना है। इन दोनों देशों के क्रिकेट प्रशंसकों के लिए बल्कि पूरी दुनिया के क्रिकेट प्रशंसकों के लिए भी। मेगा क्लैश से पहले पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और जाने-माने तेज गेंदबाज वसीम अकरम ने सबसे खतरनाक भारतीय बल्लेबाज के बारे में अपनी राय रखी है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, दिग्गज गेंदबाज ने अपने जवाब में रोहित शर्मा, विराट कोहली या केएल राहुल का नाम नहीं लिया है, लेकिन उन्होंने सूर्यकुमार यादव को सबसे खतरनाक भारतीय बल्लेबाज बताया है. सूर्यकुमार ने 23 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में 37.33 की औसत से कुल 672 रन बनाए हैं। सूर्यकुमार ने 175 से अधिक की धमाकेदार स्ट्राइक रेट से रन बनाए हैं

और देर से भारतीय टीम में मैच विजेता के रूप में उभरे हैं। रोहित शर्मा, केएल राहुल और विराट कोहली टीम इंडिया में हैं। मगर क्रिकेट के सबसे छोटे प्रारूप में आजकल मेरे पसंदीदा बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव हैं।"

बता दे की, अकरम ने आगे कहा, 'वह जबरदस्त खिलाड़ी हैं। मैंने उन्हें तब देखा था जब उन्होंने कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के लिए क्रिकेट खेला था। उन्होंने नंबर 7 या नंबर 8 पर बल्लेबाजी करते हुए कुछ बेहतरीन शॉट खेले। एशिया कप का पहला मैच 27 अगस्त को खेला जाना है। एशिया कप की मेजबानी श्रीलंका क्रिकेट यूएई में कर रहा है।

Related News