IPL के नए सीजन को लेकर BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली ने बड़ा ऐलान किया है कि IPL 2023 (IPL) सीजन में भाग लेने वाले राज्यों की टीमें फिर से पुराने फॉर्मेट के हिसाब से खेलेंगी।

इसी बारे में पहले धोनी से पूछा गया था कि क्या आईपीएल 2022 सीएसके की जर्सी में उनका आखिरी मौका होगा। धोनी ने तब कहा था कि वह आईपीएल 2023 में वापसी करेंगे क्योंकि वह चेन्नई में अपने प्रशंसकों को 'धन्यवाद' कहना चाहते हैं। उन्होंने सटीक शब्दों में इसकी घोषणा नहीं की लेकिन एमएसडी ने संकेत दिया था कि आईपीएल 2023 उनका आखिरी हो सकता है क्योंकि वह अपने प्रशंसकों को धन्यवाद देना चाहते थे।

धोनी ने कहा था- "यह एक सरल कारण है: चेन्नई में नहीं खेलना और धन्यवाद कहना अनुचित होगा। मुंबई एक ऐसी जगह है, जहां एक टीम और एक व्यक्ति के रूप में, मुझे बहुत प्यार और स्नेह मिला है। लेकिन ये सीएसके के फैंस के लिए अच्छा नहीं होगा।"

धोनी सिर्फ चेन्नई के प्रशंसकों को ही नहीं बल्कि उन सभी जगहों पर 'धन्यवाद' कहना चाहते हैं, जहां उन्होंने आईपीएल के दौरान क्रिकेट खेला है।

धोनी ने कहा, 'उम्मीद है कि अगले साल ऐसा मौका मिलेगा जब टीमें यात्रा करेंगी, इसलिए यह उन सभी अलग-अलग जगहों पर धन्यवाद होगा जहां हम खेल खेलेंगे।"

Related News