राजस्थान रॉयल्स के सलामी बल्लेबाज जोस बटलर ने कहा कि चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी यहां आईपीएल मैच के दौरान अंपायरों से बहस करने के लिए मैदान पर कदम रखने में "शायद सही नहीं" थे।
गुरुवार रात को नो बॉल पर फ्लॉप हो जाने के बाद भारतीय अंपायर उल्हास गांधे से भिड़ने के लिए धोनी अपनी शान्ति खोकर कर खेल के मैदान में उतर गए, जिससे पूर्व भारतीय कप्तान पर जुर्माना लगा।

सीएसके ने मिशेल सेंटनर के साथ चार विकेट से मैच जीतकर बेन स्टोक्स को अंतिम गेंद पर आउट किया।
बटलर ने मैच के बाद के सम्मेलन में कहा, "मैं सीमा पर क्षेत्ररक्षण कर रहा था इसलिए मुझे यकीन नहीं है कि वास्तव में क्या हुआ था। मुझे यकीन नहीं है कि ऐसा करना सही था।"

"जाहिर है, आईपीएल में तनाव बढ़ रहा है और हर रन मायने रखता है और यह शायद खेल में एक बड़ा क्षण था, लेकिन क्या पिच पर कदम रखना काफी सही है - मैं कहूंगा, शायद नहीं।"
राजस्थान रॉयल्स ने अपने सीज़न की पांचवीं हार का सामना किया, चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ एक कमांडिंग पोजिशन में रहने के बाद, इस सीजन में उन्होंने नियमित रूप से सामना किया।

"यह (नुकसान) एक कठिन लेने के लिए, खेल जीतने की स्थिति में हो रही है, लेकिन लाइन पर नहीं जा पा रहा है। लड़कों को बहुत निराशा होगी लेकिन यह अब तक हमारे सीज़न की कहानी है।" बटलर ने कहा।
राजस्थान अवसरों को जब्त करने में विफल रहा है और विकेट कीपर ने स्वीकार किया कि उसके पक्ष को मैचों को बंद करने की कला सीखनी होगी।
"हमारे पास कुछ खेल हैं जिन्हें हमें जीतना चाहिए था लेकिन कुछ कारणों से ऐसा नहीं कर पाए। हमें अभी और अधिक समय तक खेलना है।"

Related News