पाकिस्तान के क्रिकेटर हारिस रऊफ पूर्व भारतीय कप्तान और चेन्नई सुपर किंग्स के मौजूदा कप्तान एमएस धोनी के बहुत बड़े प्रशंसक हैं। भारत और पाकिस्तान के बीच टी20 वर्ल्ड कप मैच के बाद हारिस अपने आइडल से मिले थे।


टी20 मुकाबले के तीन महीने बाद, जिसे पाकिस्तान ने 10 विकेट से जीता था, एमएस धोनी ने रउफ के लिए तोहफा भेजा है। ये तोहफा बेहद ख़ास है क्योकि यह पिछले साल के सीएसके कप्तान की जर्सी है।


अपने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयरकरते हुए, रऊफ ने लिखा: "लेजेंड और कैप्टन कूल एमएस धोनी ने मुझे इस खूबसूरत उपहार के साथ अपनी शर्ट से सम्मानित किया है।" नंबर 7 "अभी भी अपने जेस्चर्स से सभी का दिल जीत रहे है।"

रऊफ ने सीएसके टीम मैनेजर रसेल को भी धन्यवाद दिया।

यह पहली बार नहीं है जब किसी भारतीय ने किसी पाकिस्तानी क्रिकेटर को कुछ गिफ्ट किया है। कुछ साल पहले, मोहम्मद आमिर के पांच साल के प्रतिबंध से वापस आने के बाद, विराट कोहली ने उन्हें एशिया कप में IND बनाम PAK मुठभेड़ से पहले एक बल्ला उपहार में दिया था।

इसके अलावा, जब शाहिद अफरीदी सेवानिवृत्त हुए, तो भारतीय क्रिकेट टीम ने सम्मान के संकेत के रूप में पाकिस्तान के पूर्व कप्तान को एक हस्ताक्षरित जर्सी भेजी थी।

धोनी की साइन की हुई शर्ट पाकर रऊफ आज खुश नजर आ रहे हैं. वह आज विश्व क्रिकेट के सबसे तेज गेंदबाजों में से एक हैं और उन्होंने हाल ही में टी20ई में पाकिस्तान की कुछ बड़ी जीत में बड़ी भूमिका निभाई है।

Related News