सुरेश रैना को मिस्टर इंडिया के नाम से जाना जाने लगा है। यह उनके फैंस के लिए चौंकाने वाला था जब चेन्नई सुपर किंग्स या अन्य 9 टीमों में से किसी ने उन्हें पिछले महीने आईपीएल 2022 मेगा नीलामी में नहीं चुना। सोशल मीडिया पर बहुत सी अटकलें थीं कि रैना गुजरात टाइटंस में जेसन रॉय की जगह ले सकते हैं, लेकिन यह भी अमल में नहीं आया।

हालांकि रैना के फैन्स के लिए एक खुशखबरी है। पूर्व भारत और सीएसके दक्षिणपूर्वी आईपीएल 2022 में दिखाई देंगे लेकिन पिच पर नहीं। दैनिक जागरण अखबार की एक रिपोर्ट के मुताबिक, स्टार स्पोर्ट्स ने कथित तौर पर रैना को अपनी हिंदी कमेंट्री टीम में शामिल किया है। वह भारत के पूर्व मुख्य कोच रवि शास्त्री के साथ कमेंट्री बॉक्स में एक्शन में दिखाई देंगे, जो टीम इंडिया के साथ अपने 7 साल के कोचिंग कार्यकाल के बाद वापसी करेंगे।

ईपीएल के एक सूत्र ने दैनिक जागरण अखबार से बात करते हुए कहा- “आप सभी जानते हैं कि रैना इस बार आईपीएल का हिस्सा नहीं होंगे लेकिन हम किसी तरह उन्हें टूर्नामेंट से जोड़ना चाहते थे। उनकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है और यही वजह है कि उन्हें मिस्टर आईपीएल के नाम से जाना जाता है। शास्त्री के रूप में, वह स्टार स्पोर्ट्स इंग्लिश कमेंट्री टीम का हिस्सा थे। लेकिन उन्होंने 2017 में चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल के बाद भारत के मुख्य कोच बनने के बाद कोई कमेंट्री नहीं की।”

इस बीच, शास्त्री एक विशेषज्ञ से जूम पर हिंदी की शिक्षा ले रहे हैं और वह सीजन से पहले कुछ कमेंट्री रिहर्सल भी कर रहे हैं।

Related News