स्पोर्ट्स डेस्क। आई पी एल 2022 की अंक तालिका में दिल्ली कैपिटल्स इस समय नंबर 5 पर है जिसने पिछले 13 मुकाबलों में से 7 मुकाबले जीते हैं, इसी तरह रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु भी 13 में से 7 मुकाबले जीतकर नंबर चार पर है। दोस्तों आज दिल्ली कैपिटल का सामना मुंबई इंडियंस से होने जा रहा है, जो इस समय आईपीएल की सबसे फिसड्डी टीम है। अगर आज का मुकाबला मुंबई को हराकर दिल्ली कैपिटल्स जीतती है तो रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु इस सीजन से बाहर हो जाएगी। आज हम आपको दिल्ली कैपिटल्स के उन खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो आज दिल्ली को मैच जिता कर प्ले ऑफ में अपनी जगह पक्की कर सकते हैं।

शार्दुल ठाकुर
पंजाब किंग्स के खिलाफ पिछले मुकाबले में शार्दुल ठाकुर ने घातक गेंदबाजी करते हुए 4 विकेट लिए थे और टीम को जीत दिलाई थी। आज के मुकाबले में भी शार्दुल अपनी घातक गेंदबाजी से दिल्ली के लिए मैच विनर बन सकते हैं।

मिचेल मार्च
दिल्ली के ऑलराउंडर खिलाड़ी मिचेल मार्श ने पंजाब के खिलाफ पिछले मुकाबले में घातक बल्लेबाजी करते हुए 63 रन की यादगार पारी खेली थी। आज भी वो दिल्ली को मुकाबला जिताने के लिए घातक बल्लेबाजी के साथ-साथ गेंदबाजी भी करते हुए दिखाई दे सकते हैं।

अक्षर पटेल
दिल्ली के ऑल राउंडर खिलाड़ी अक्षर पटेल ने पिछले मुकाबले में पंजाब के दो महत्वपूर्ण विकेट है और बल्लेबाजी करते हुए 17 रन बनाए थे। आज वो दिल्ली को मैच जिताने के लिए अपना बेहतरीन आलराउंडर प्रदर्शन कर सकते हैं।

Related News