चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के लिए यह एक कठिन दौर हो सकता है क्योंकि वे केवल 13 ओवरों में पंजाब किंग्स से हार गए थे, लेकिन यह शाम तेज गेंदबाज दीपक चाहर के लिए यादगार बन गई, जिन्होंने खेल के बाद अपनी प्रेमिका जया भारद्वाज को प्रपोज किया और और उसने हाँ भी कहा।

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद, जिसे चाहर ने खुद शेयर किया था, कई लोगों ने सोचा कि लड़की कौन थी क्योंकि उसे पहले किसी ने नहीं देखा था और कुछ ने सोचा कि क्या वह विदेशी है। हालांकि, चाहर की बड़ी बहन, जो एक मॉडल और खुद एक अभिनेत्री हैं, ने ट्विटर पर स्पष्ट किया कि वह एक भारतीय हैं और दिल्ली से हैं।

जया भारद्वाज दिल्ली की एक कॉरपोरेट फर्म में काम करने वाली लड़की हैं। वह और दीपक कुछ समय से डेटिंग कर रहे हैं और उन्होंने यूएई में आईपीएल 2021 के दूसरे चरण के लिए उनके साथ यात्रा की।

कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जया बिग बॉस के पूर्व प्रतियोगी सिद्धार्थ भारद्वाज की बहन हैं, जो एक टीवी अभिनेता हैं और स्प्लिट्सविला 2 में भी दिखाई दे चुकी हैं।

चाहर ने हार्दिक पांड्या और युजवेंद्र चहल जैसे अपने कई साथियों के नक्शेकदम पर चलते हुए अपनी प्रेमिका और अब मंगेतर को भारतीय टीम से मिलवाया और दोनों आईसीसी पुरुष टी 20 विश्व कप 2021 के बाद घर लौटने के बाद शादी के बंधन में बंध जाएंगे।

चाहर ने उसी का वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर अपलोड किया, जहां यह देखा जा सकता है कि चाहर एमएस धोनी की बेटी जीवा को थोड़ा साइड होने और अपने घुटनों पर झुकने के लिए कुछ जगह बनाने के लिए कह रहे थे और जया को अंगूठी के साथ प्रपोज और सरप्राइज दे रहे थे। अपने और जया दोनों के लिए अंगूठी लेकर आए थे।


जहां सीएसके के सीईओ, दोस्तों, सीएसके के अन्य क्रिकेटरों के परिवारों ने उनके लिए खुशी मनाई, वहीं सोशल मीडिया पर प्रशंसकों और सभी ने भी इस कपल को बधाई दी।

Related News