युवा बल्लेबाज इशान किशन ने अपने अंतरराष्ट्रीय करियर की शुरुआत में इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे T20I में भारत को सात विकेट से शानदार जीत दिलाई।

भारत के लिए अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में खेले गए पहले मैच में युवा ने 28 गेंदों पर अर्धशतक जमाया। झारखंड के 22 वर्षीय विकेटकीपर बल्लेबाज को कप्तान विराट कोहली ने मैच के बीच में ही अपनी कैप दे दी थी।

165 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए भारत ने शानदार शुरुआत नहीं की, क्योंकि केएल राहुल एक रन बना कर ही आउट हो गए। लेकिन ईशान किशन ने पांच चौके और चार छक्के मारकर किशन ने अपने पहले ही खेल में अपना पहला अर्धशतक जमाया।

वह अजिंक्य रहाणे के बाद अपने टी 20 डेब्यू पर अर्धशतक बनाने वाले दूसरे भारतीय बल्लेबाज बने। किशन ने भारत को सिर्फ 10 ओवरों में 94 रन बनाने में मदद की।

लेकिन हम उनके प्रोफेशनल लाइफ की नहीं बल्कि उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में चर्चा करेंगे और हम आपको उनकी रूमर्ड गर्लफ्रेंड के बारे में बताने जा रहे हैं।

अदिति हुंडिया फैशन और ग्लैमर की दुनिया में एक लोकप्रिय चेहरा है। उन्होंने मिस इंडिया 2017 पेजेंट के साथ अपनी जर्नी शुरू की, जहां उन्हें एफबीबी कलर्स फेमिना मिस इंडिया राजस्थान के रूप में ताज पहनाया गया। उन्होंने मिस डीवा 2018 प्रतियोगिता भी जीती जहाँ उन्हें मिस डीवा सुपरनैशनल का ताज पहनाया गया था और बाद में उन्होंने पोलैंड में प्रतिष्ठित मिस सुपरनैशनल प्रतियोगिता में भारत का प्रतिनिधित्व किया।

उन्होंने एलीट मिस राजस्थान 2016 में भी भाग लिया था और फर्स्ट रनर-अप पोजीशन हासिल की थी। अदिति ने मिस ब्यूटीफुल आईज और मिस बॉडी ब्यूटीफुल जैसे खिताब भी जीते हैं।


अदिति हुंडिया चर्चा में तब आई थी जब आईपीएल फिनाले से उनकी एक पिक्चर इंटरनेट पर वायरल हुई थी। अदिति को मुंबई इंडियंस (MI) और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) IPL 2019 के फिनाले के दौरान चीयर करते हुए देखा गया।

इशान किशन और अदिति हुंडिया पिछले दो सालों से रिलेशन में हैं। दोनों को एक-दूसरे के सोशल मीडिया पोस्ट में देखा जा सकता है।


Related News